सुशांत सिंह राजपूत केस में हो रही देरी को लेकर परेशान हैं परिवार वाले, दोस्तो ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कहा-‘आपसे बहुत उम्मीदें हैं’

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को अब तीन महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। ऐसे में अभी तक उनकी मौत की असली वजह सामने नहीं आ पाई है। रोज़ाना केस में नए एंगल के साथ में जांच पड़ताल की जा रही है। हैरानी की बात यह है कि अब इस केस एक नई बल्कि तीन बड़ी एजेसियां शामिल हो चुकी है। जिसमें ईडी, सीबीआई और एनसीबी शामिल है। बावजूद इसके सुशांत की मौत को लेकर अभी तक कोई बात साफ नहीं हो पाई है। यह देख एक्टर के फैंस के साथ-साथ परिवार वाले भी बेहद दुखी है। ऐसे में अभिनेता के दोस्तों की ओर से एक बार फिर न्याय मांग उठने लगी है।

सोशल मीडिया पर सुशांत की खास दोस्त स्मिता पारेख ने ट्वीट करते हुए देश के प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। स्मिता ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत की न्याय के लिए दुनियाभर से लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ से अपील की थी। पीएम मोदी की नाक के नीचे यह नृशंस हत्या है। भारत के सभी लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं। पूरे विश्व को आपसे से बहुते उम्मीदे हैं।’

वहीं सुशांत की दोस्त नीलोत्पल मृणाल अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो और कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि सुशांत घर के बाहर अभिनेता का बैनर लगाया गया है। जहां से वह मृत पाए गए थे। नीलोत्पल ने सुशांत के बैनर की तस्वीर शेयर की। जिस पर #JusticeForSSR के साथ कई संदेश लिखे हुए नज़र आए।

Also read  Ankita Lokhande shares secret to happiness as Sushant Singh Rajput death case unfolds. See pics

सुशांत केस में हो रही देरी को लेकर एक्टर के वकील विकास सिंह ने भी कई सवाल खड़े किए हैं। जिसमें उन्होंने कहा है कि सीबीआई की तरफ से हो रही देरी को लेकर सुशांत का परिवार काफी नाराज़ है। साथ ही केस में आए दिन नए एंगल को लेकर हो रही जांच से केस से ध्यान हटाए जाने की कोशिश की जा रही है। वकील विकास सिंह ने यह भी कहा कि इस वक्त सुशांत की मौत के एंगल को हटा कर पूरा फोक्स ड्रग मामले पर कर दिया गया है। वहीं जिस हिसाब से केस में जांच की स्पीड गिवहै वह काफी निराशाजनक है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This