सुशांत सिंह राजपूत के जैसे संदिग्ध हालत में हुई साउथ कोरियन एक्ट्रेस Oh In Hye की मौत, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

नई दिल्ली | साउथ कोरियन एक्ट्रेस (Korean actress) ओह-इन-हाइ (Oh In-hye) की मौत संदिग्ध हालत हुई है। दक्षिण कोरियाई एक्ट्रेस का निधन भी कुछ उसी तरह से हुआ है जैसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का हुआ था। ओह-इन-हाइ को उनके अपार्टमेंट में बेहोशी की हालत में पाया गया था (Oh In-hye handed away) जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

1_5.jpg

ऐसा बताया गया कि कोरियन एक्ट्रेस की ऐसी हालत कार्डियक अरेस्ट (Cardiac arrest) के चलते हुई थी। अस्पताल ले जाने से पहले ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट का अटैक आ चुका था जिसके कारण उनकी बीच रास्ते में ही मौत हो गई।

oyee.jpg

कोरियन एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी भी सुशांत की मौत की ही तरह उलझी हुई नजर आ रही है। ओह-इन-हाय की मौत की खबर एक दिन बाद सामने आने की बात कही जा रही है। एक्ट्रेस सोमवार की सुबह 5 बजे ही बेहोश हो गई थीं।

oye3.jpg

पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया कि ओह-इन-हाइ (Oh-In-hye) को उनके दोस्त ने बेहोशी की हालत में देखा था और इस बात की जानकारी दी थी। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एक्ट्रेस का दोस्त उस वक्त उनके घर में क्या कर रहा था। पुलिस का ये भी कहना है कि वो अभी इसे सुसाइड मानकर चल रहे हैं।

2.jpg

बता दें कि साउथ कोरियन एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ (Oh-In-hye) ने साल 2011 में फिल्म ‘पाप ऑफ द फैमिली’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने तब लाइमलाइट बटोरी थी जब वो अक्टूबर 2011 में 16 वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह शामिल हुई थीं।

Also read  सुशांत पर बनी रही मूवी में Shakti Kapoor भी, ये एक्ट्रेसेस बनेंगी रिया और अंकिता, देखें पूरी लिस्ट

5.jpg

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ओह-इन-हाइ (Oh-In-hye) की फिल्म ‘रेड वैकैंस ब्लैक वेडिंग’ दिखाई गई थी। ओह-इन-हाइ (OhInhye) ने ‘नो ब्रीथिंग’ और ‘द प्लान’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

oye.png


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This