सुशांत सिंह राजपूत के पिता की दूसरी शादी पर रिया चक्रवर्ती ने फिर उठाए सवाल, नई बेल याचिका में बताई ड्रग्स की लत की असल वजह

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस फिलहाल ड्रग एंगल की ओर से खंगाला जा रहा है। इस पूरे मामले में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स भी फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। ड्रग मामले में एनसीबी पहले ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस वक्त रिया मुंबई की भायखला जेल में बंद है। उन्होंने जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जो एक बार नहीं बल्कि कोर्ट ने दो बार खारिज कर दी है। जिसकी वजह से उन्हें अब 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। ऐसे में रिया अब जेल से बाहर आने की पूरी तरह से कोशिश कर रही हैं।

जमानत याचिका खारिज होने पर अब रिया ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। जिसमें उन्होंने नई बेल याचिका दायर करने का फैसला लिया है। इस नई बेल याचिका में उन्होंने सुशांत के परिवार पर ही कई गंभीर आरोप लगाए है। सुशांत के पिता केके सिंह पर रिया पहले ही कई आरोप लगा चुकी है। वहीं अब उन्होंने एक बार फिर सुशांत के पिता की दूसरी शादी का दावा किया है। रिया का कहना है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की है। जिसकी वजह से सुशांत और उनके पिता के बीच अनबन होती रहती थी और उनके रिश्तों में कड़वाहट आ चुकी थी।

रिया ने अपनी बेल याचिका में सुशांत के पूरे परिवार की सेहत पर कई सवाल खड़े किए हैं। जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता की बीमारी का भी जिक्र किया है। उन्होंने बताया है कि के.के सिंह को बाइपोलर डिसऑर्डर की बीमारी थी। सुशांत की मां की मौत भी डिप्रेशन की वजह ही हुई थी। रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका की हेल्थ के बारें में कहा कि वह अपने फिटनेस के लिए मेडिटेशन का सहारा लेती हैं। रिया ने यह भी कहा कि 2011 में श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने उनकी मां की दिमागी हालत के बारें में जिक्र किया था। इसके बाद से ही सुशांत ड्रग्स के आदि हो चुके थे और वह ज्यादा मात्रा में ड्रग लेने लगे थे। उन्होंने बताया कि इस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट किया जा चुका है।

Also read  नशा देता है दो पल का आनंद, Fitness और करुणा से मिलती है स्थाई खुशी- उर्वशी


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This