सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए अच्छी खबर, अब जल्द ही थिएटर में देख सकेंगे Dil Bechara!

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड बना डाले थे। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney plus Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज किया गया था। हालांकि सुशांत के फैंस में इस बात की बेहद नाराजगी थी कि फिल्म को थियेटर में नहीं रिलीज किया जा रहा है। सुशांत के निधन के बाद फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने इसे उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए रिलीज किया था। साथ ही इसका सब्सक्रिबशन भी फ्री रखा गया था। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दिल बेचारा को जल्द ही सिनेमा हॉल (Cinema hall) में रिलीज किया जा सकता है।

Laxmmi Bomb ट्रेलर को बॉयकॉट से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने अपनाया ये तरीका, नहीं जान पाएंगे ना पसंद करने वालों की संख्या

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज सुशांत की फिल्म ने दुनियाभर में लोगों का दिल जीता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10/10 की रेटिंग के साथ दिल बेचारा को एक दिन में 95 मिलियन लोगों ने देख डाला था। ऐसे में जब 15 अक्टूबर से कई मल्टीप्लैक्स और सिंगल स्क्रीन खुलने जा रहे हैं तो इस फिल्म को एक बार फिर अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। दिल बेचारा के अलावा ‘इंदु की जवानी’ और ‘टेनेट’ जैसी फिल्में भी बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती हैं। सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई में उनके फैंस का प्यार बखूबी देखने को मिला। इसके अलावा उनके निधन के बाद बॉलीवुड को लेकर लोगों का गुस्सा भी खूब फूटा।

Also read  चलती ट्रेन में रोमांटिक हुए सोनम कपूर और आनंद आहूजा, करने लगे एक-दूसरे को किस, वीडियो हुआ वायरल

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिल बेचारा ने मेकर्स ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुपरहिट देखने के बाद ही थिएटर (Dil Bechara in theatre) में रिलीज करने का फैसला किया था। लेकिन तब सिनेमा हॉल को खोलने की इजाजत नहीं दी गई थी। अब जब दर्शकों के लिए थियेटर्स खुल रहे हैं तो दिल बेचारा को भी रिलीज करने का मेकर्स ने प्लान बनाया है।

वैसे भी मार्च महीने से थियेटर मालिकों को कमाई ना होने के कारण भारी नुकसान हुआ है। सुशांत की फिल्म दिल बेचारा पहले ही सुपरहिट हो चुकी है ऐसे में थियेटर में रिलीज करने का कोई मौका नहीं छोड़ने देना चाहता। खबरों की मानें तो फिल्म नवंबर महीने में सिनेमाहॉल में देखने को मिल सकती है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This