सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और एक्टर की मौत, परिवार ने कहा- हत्या हुई हैै

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है कि मुंबई में एक और युवा एक्टर की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है। शुरूआती जांच में कलाकार की मौत की वजह आत्महत्या बताई जा रही है। हालांकि मृतक अभिनेता के परिवार ने उनकी हत्या की आशंका जताई है। इस नवोदित कलाकार का नाम अक्षत उत्कर्ष ( Akshat Utkrash ) है।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक एक्टर के रिलेटिव रंजीत सिंह का कहना है कि अक्षत की मां ने रविवार रात 9 बजे को उनसे बात की थी। इसके बाद अक्षत की मौत की खबर आई। परिजनों को हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिस पर सहयोग नहीं करने का भी आरोप लगाया है।

 

बिहार मूल के थे अभिनेता
बताया जाता है कि अक्षत बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले थे। मुंबई में फिल्म जगत में काम करते थे। उनके पिता का नाम विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी है। अभिनेता अपनी महिला मित्र के साथ मुंबई के अंधेरी आरटीओ इलाके में रहते थे। घटना की रात दोनों ने साथ में डिनर किया था, तब तक उनका व्यवहार सामान्य था। पुलिस पूछताछ में अभिनेता के दोस्तों ने लॉकडाउन में काम न मिलने और इस वजह से आर्थिक तंगी से परेशान होना बताया है।

Also read  Unlock-5: नई गाइडलाइन्स के साथ आज से खुले सिनेमाघर, इन नियमों के साथ दर्शकों की होगी थिएटर में एंट्री

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

एएनआई के अनुसार, इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है। अक्षत के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। परिवार उनका शव लेकर गृहनगर चले गए हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This