सैंडवुल ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री Ragini Dwivedi की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 5 दिनों की कस्टडी को बढ़ाया आगे

नई दिल्ली। सैंडलवुड ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की परेशानियां कम नहीं बल्कि और बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। 4 सितंबर को अभिनेत्री को ड्रग्स रैकेट के साथ कनेक्शन के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं अब सोमवार को बैंगलुरु कोर्ट ने इस मामले में रागिनी की कस्टडी को 5 दिनों के लिए और बढ़ा है। यही नहीं रागिनी समेत गिरफ्तार हुए और लोगों की भी कस्टडी को बढ़ा दिया गया है।

Ragini Dwivedi

अभिनेत्री रागिनी के गिरफ्तार होते ही उनके वकीलों ने अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। जिसे अब वापस ले लिया गया है। करीब 12 लोगों के सैंडलवुड ड्रग मामले में आरोपी माना जा रहा है। वहीं इस केस को देख रहे एडीशनल कमिश्नर संदीप पाटिल ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि केरल से नियाज नाम के एक और आरोपी को पकड़ा है। वह बैंगलुरु में 5 सालों से रहा है। 12 आरोपियों में से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें इस पूरे ही मामले में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय के साले अदित्य आल्व का नाम भी सामने आ रहा है।

सैंडलवुड ड्रग मामले सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने सर्च वारंट मिलते ही अगली सुबह 6:30 बजे रेड मार दी थी। अभिनेत्री के घर 6 अफसरों के साथ एक महिला अधिकारी पहुंची थी। जहां घर की तलाशी लेने के बाद गिरफ्तार किया गया था। मामले की जानकारी मिलते ही 21 अगस्त से ही एनसीबी ने छानबीन शुरू कर दी थी। जिसके बाद ड्रग पैडलर से पूछताछ की गई। जिसमें 15 सेलेब्स का नाम सामने आया था।

Also read  'कॉमिकस्तान सेमा कॉमेडी पा' का ट्रेलर हुआ आउट, Amazon Prime Video ने लॉन्च किया पहला तमिल कॉमेडी शो

 


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This