स्कूल की पढ़ाई के दौरान Ayushman Khurrana की शुरू हुई थी लव स्टोरी, पहली नजर में हुआ था प्यार

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चकाचौंध भऱी दुनिया में अपनी पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है लेकिन आयुष्मान खुराना ने ना सिर्फ अपनी पहचान बनाई बल्कि अपने अभिनय क्षमता से वे दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। आज Ayushman Khurrana का 36वां बर्थडे है इस मौके पर आपको बताते हैं उनकी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिन्हें कम ही लोग जानते होंगे। आयुष्मान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितने ईमानदार हैं उतना ही वो निजी ज़िंदगी में भी परिवार को अहमियत देते हैं। वैसे ङनके प्यार की शुरुआत काफी कम उम्र में हुई थी। आपको जान कर हैरानी होगी आयुष्मान जब 11वीं क्लास में पढ़ रहे थे तभी उनके प्यार की शुरुआत हो गई थी।

बॉलीवुड के सफल एक्टर्स की लिस्ट में आयुष्मान खुराना का भी नाम आता है, आज की तारीख में उनकी पहचान किसी सुपर स्टार से कम नहीं हैं। उनका अभिनय ही उनकी सबसे बड़ी पहचान है। आयुष्मान जितनी शिद्दत से अपने काम को तरजीह देते हैं, उतनी ही शिद्दत से अपने परिवार को महत्व देते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना ने अपनी लव स्टोरी के बारे मेंखुलासा करते हुए बताया था कि उनकी लव स्टोरी की शुरुआत पढ़ाई के दौरान फिजिक्स क्लास में पढ़ने के दौरान हुई थी।

आयुष्मान ने बताया कि उस समय हम लोग 11वीं-12वीं की पढ़ाई कर रहे थे तभी से हम एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। और इससे भी बड़ी बात तो यह है कि हम दोनों के पिता भी एक ही ऑफिस में एक साथ जॉब करते थे।

Also read  कैंसर से ग्रस्त अभिनेता Sanjay Dutt न्यू हेयरस्टाइल में हुए स्पॉट, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

इसके बाद स्कूल के समय शुरू हुई यह लव स्टोरी आगे बढ़ती गई और कॉलेज से होते हुए थिएटर तक पहुंची। चंडीगढ में दोनों साथ में रंगमंच को जॉइन किया और एक मोड़ ऐसा आया जब दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद शुरू हुआ स्ट्रगल का दौर, ऐसे में ताहिरा ने चंडीगढ़ में रहना मुनासिब समझा और आयुष्मान अपने करियर की नई इबारत लिखने मुंबई पहुंच गए। पर खास बात यह रही कि दोनों के बीच प्यार कभी कम नहीं हुआ।

दोनें की जिंदगी में एक बुरा दौर भी आया जब ताहिरा को कैंसर होने का पता चला लेकिन दोनों के प्यार की ही ताकत था जो ताहिरा ने कैंसर को मात दे कर खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं। आयुष्मान और ताहिरा को दो प्यारे-प्यारे बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This