हिना खान और धीरज धूपर का नया गाना ‘हमको तुम मिल गए’ हुआ रिलीज़, वीडियो को यूट्यूब पर मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस

नई दिल्ली। छोटे पर्दे से रेड कार्पेट तक की जर्नी तय करने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। वैसे तो वह हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती के चर्चाओं में बनी रहती हैं, लेकिन आज वह अपने एक वीडियो सॉन्ग की वजह से हर जगह छाईं हुई हैं। जी हां, कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस हिना खान का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है। जिस पर व्यूज़ की झमाझम बारिश हो रही है। वैसे तो उनके फैंस की एक्साइटमेंट पोस्टर को देखते ही पता चल रही थी। काफी समय से सोशल मीडिया पर गाने का पोस्टर खूब शेयर किया जा रहा था।


यूट्यूब पर आज सवेरे हिना खान और छोटे पर्दे के मशूहर अभिनेता धीरज धूपर का लेटेस्ट सॉन्ग हमको तुम मिल गए रिलीज़ हो गया है। इस गाने की कहानी एक ऐसे कपल पर आधारित है। जिसमें एक हादसे में धीरज अपनी टांगे खो देते हैं और विल चेयर पर बैठ जाते हैं। जिसके बाद हिना अपने प्यार से अपने पार्टनर का खूब ध्यान रखती हैं। दिन-रात उनकी सेवा करती है। दोनों ही इस दौरान बहुत से अच्छे और बुरे वक्त को साथ बिताते हैं। अंत में हिना का प्यार कायम होता है और धीरज वील चेयर्स से उठ खड़े होते हैं। जिसे देख हिना खुशी से फुली नहीं समांती हैं। वीडियो में धीरज और हिना के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Also read  Sushant Singh Rajput के परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक

एक्ट्रेस हिना खान ने गाने के वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है प्यार असली मतलब समझा हमने जब से तुम हम को मिल गए। बता दें हाल ही में हिना खान डायरेक्टर एकता कपूर के पॉपुलर शो नागिन में दिखाई दी थीं। जिसमें वह धीरज धूपर के साथ ही अपोजिट रोल में थीं। नागिन में हिना की एंट्री से शो की टीआर सातवें आसमान को छूने लगी थी। सोशल मीडिया पर भी हिना काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कई पोस्ट शेयर करती रहती थीं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This