हॉरर कॉमेडी फिल्म Laxmmi bomb में रोमांस करते हुए नज़र आएंगे Akshay-Kiara, गुड न्यूज़ में दिखाई दिए थे साथ

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि शुक्रवार दोपहर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज़ किया। जिसके बाद से दोनों ही कलाकार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है। अक्षय की कॉमेडी ने एक बार से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में वह एक महिला का अवतार में भी लोगों को डराते हुए दिखाई देने वाले हैं। वैसे बता दें सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल पर बोलने की वजह से अक्षय की फिल्म को बॉयकाट करने की मांग भी उठने लगी है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/actor-akshay-kumar-upcoming-movie-laxmmi-bomb-trailer-is-out-6448221/

Kiara Akshay

अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी वैसे तो दर्शकों को पहली बार बड़े पर्दे पर प रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं। वैसे आपको याद दिला दें इससे पहले भी यह जोड़ी फिल्म गुड न्यूज़ में दिखाई दे चुकी है। उस फिल्म में कियारा सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की पत्नी के रूप में दिखाई दी थीं। अब फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कियारा और अक्षय की जोड़ी लोगों को पसंद आती है या नहीं। फिल्म के ट्रेलर को देख पता चलता है कि फिल्म में कियारा अक्षय की गर्लफ्रेंड है और उनसे शादी करना चाहते थे। जिसकी वजह से वह एक्ट्रेस के परिवार वालों से मिलने उनके घर जाते हैं। जहां से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

kiara_2.jpg

फिल्म के ट्रेलर से पहले कियारा और अक्षय ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें दोनों का ही लुक देखने में बड़ा ही दिलचस्प लगा रहा था। जहां कियारा गोल्डन ड्रेस में कहर ढह रही थीं। वहीं अक्षय कुमार ब्लैक रंग की पोषक में शेख़ अदांज में नज़र आए। कियारा ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि जब तक चिंगारी नहीं लगेगी तब बॉम्ब कैसे फूटेगा। फोटो में दोनों का काफी पसंद किया जा रहा है।

Also read  अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप, प्रधानमंत्री से लगाई मदद की गुहार

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/good-newws-3-posters-release-starring-akshay-kumar-kareena-kapoor-5362983/

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की बात करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के निर्माता राघव लारेंस हैं। अक्षय कुमार की साल 2020 की यह पहली फिल्म होगी। फिल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का 30 प्रतिशत हिस्सा ही अभी शूट करना बाकी है। जिससे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा। वहीं फिल्म में दिखाए जाने वाले कई सीन्स और लोकेशन्स को VFX के माध्यम से दिखाया जाएगा।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This