10 सालों से Sapna Agarwal को डेट कर रहे हैं आदित्य नारायण, कुछ समय पहले दोनों का हो गया था ब्रेकअप

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर एक फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। खास बात तो यह भी है कि इस बार आदित्य ने अपनी होने वाली दुल्हन का नाम खुलेआम घोषित कर दिया है। उन्होंने खुद ही इस बात का खुलासा किया कि वह काफी लंबे से श्वेता को डेट कर रहे हैं और जल्द ही उनके साथ सात फेरे ले सकते हैं। अब ये तो जाहिर सी बात है कि आदित्य की शादी की खबर सामने आने से सभी इस सोच में डूब चुके हैं कि आखिर वह कौन सी लड़की है जो आदित्य का हाथ थमाने जा रही है।

adi_1.jpeg

कौन हैं सपना अग्रवाल

आदित्य की होने वाली दुल्हनिया के बारें में बात करें तो वह भी एक्टिंग की दुनिया से संंबंध रखती है। जी हां, सपना टीवी के कई शोज़ में काम कर चुकी है। उन्होंने साल 2000 में बाबुल की दुल्हनिया शो से अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद वह साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में भी दिखाई दी थीं। उन्होंने 2003 में राघवेंद्र नाम की फिल्म में काम किया था। जिसमें वह बाहुबली सुपरस्टार प्रभास संग रोमांस करती हुई दिखाई दीं थीं।

adi_2.png

साल 2004 में सपना ने बॉलीवुड का रूख किया और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘देखो मगर से प्यार’ में दिखाई दीं। सपना अग्रवाल ने अपनी एक्टिंग केवल भारत तक ही सीमित नहीं रखी। बल्कि उन्होंने तुर्किश फिल्म में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। 2010 में उन्होंने तुर्किश फिल्म मिरास में काम किया। इसी दौरान उन्होंने फिल्म तंदूरी में भी काम किया। जो कि पांच फिल्मों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को इंग्लिश, जर्मनी, फ्रेंच और हिंदी के साथ-साथ स्विस-जर्मन भी रिलीज़ किया गया। 2010 में सपना आदित्य नारायण संग भी बड़े पर्दे पर दिखाई दी थीं। जी हां, उन्होंने हॉरर फिल्म ‘शापित’ में काम किया था। जिसमें उनके साथ आदित्य भी नज़र आए थे।

Also read  SSR Case: 'हत्या नहीं आत्महत्या' वाली रिपोर्ट पर भड़कीं कंगना, कहा— मतलब, सुशांत एक द‍िन उठे और खुद को मार लिया

adi_3.png

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का हुआ था ब्रेकअप

आपको यह बात जानकर काफी हैरानी होगी कि बेशक आज आदित्य और श्वेता शादी करने जा रहें हो, लेकिन एक ऐसा वक्त भी आया था जब दोनों के रिश्तों के बीच दरार आ गई थी। सपना और आदित्य अपने ब्रेकअप की वजह से भी खूब सुर्खियों में आ गए थे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This