13 जून को सुशांत और रिया की मुलाकात वाले दावे पर बोले Satish Maneshinde, कहा- CBI से पूछिए क्या बयान दर्ज हुआ है?

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में हर रोज एक नया मामला सामने आ जाता है। लेकिन ये केस अभी तक सुलझ नहीं पाया है। पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुशांत ने रिया से 13 जून को मुलाकात की थी। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की पड़ोसी ने ये दावा किया था कि सुशांत 13 जून की शाम को एक्ट्रेस को उनके घर पर छोड़ने आए थे। उन्होंने ये दावा एक चश्मदीद की बात से किया था। वहीं अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) ने इस मुद्दे को लेकर बड़ी बात कही है। रिया कुछ ही दिन पहले 7 अक्टूबर को जेल से जमानत पर रिहा हुई हैं। ऐसे में अब सतीश मानेशिंदे के नए-नए बयान सामने आ रहे हैं।

इंटरनेट सेंसेशन बनी Ranu Mondal की जिंदगी में फिर छाया अंधेरा, कोरोनाकाल में नहीं मिल रहा काम.. ऐसी हो गई है हालत

सतीश मानेशिंदे ने बयान जारी करते हुए कहा कि जिन भी लोगों ने इस तरह की अफवाह फैलाई हैं उनके खिलाफ वो कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि अब रिया रिहा हो चुकी हैं। जिन लोगों ने सिर्फ 2 मिनट की टीवी की चमक के लिए रिया को बदनाम किया और उनका करियर बर्बाद करने में अहम रोल प्ले किया है उनके खिलाफ एक्शन जरूर होगा।

Siddharth Shukla के साथ नए शो में जल्द दिखेंगी रश्मि देसाई और शहनाज गिल, कैसी होगी केमेस्ट्री?

सतीश मानेशिंदे ने आगे कहा कि रिया की पड़ोसी डिंपल थवानी ने ये दावा किया था कि वो सुशांत सिंह राजपूत की फैन हैं। और पिछले जन्म में सुशांत की दोस्त थी। जिसके बाद उनका ये दावा भी सामने आया कि 13 जून को सुशांत और रिया की मुलाकात हुई थी। जो बिल्कुल झूठी अफवाह है। मीडिया के द्वारा इस खबर को फैलाया गया। लाइमलाइट के लिए उन्होंने ऐसा किया। वो सीबीआई को अपना बयान दे आई हैं और अब जाइए, पता करिए कि उन्होंने बयान में क्या कहा है? मुझे बहुत खुशी होगी जब आप सच बताएंगे कि रिया की पड़ोसी ने बयान में क्या बोला है। सत्यमेव जयते।

Also read  Milind Soman on Rhea Chakraborty’s arrest: ‘The whole idea of civilization is how we treat each other’


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This