2020 में काल बनकर टूटा कोरोना वायरस, अब ये अभिनेता 67 वर्ष की उम्र में हार गया जिंदगी की जंग

कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया के हिलाकर कर रख दिया है। खासकर मनोरंजन इंडस्ट्री को। पहले सभी प्रकार की शूटिंग बंद थी तो अब तक सिनेमाघरों को खुलने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। कई बड़े—बड़े अभिनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कुछ ठीक हो गए तो कुछ कोरोना से जिंदगी की जंग हार चुके हैं। अब तमिल अभिनेता फ्लोरेंट परेरा (Florent Pereira) का कोरोना के चलते सोमवार को (14 सितंबर) की रात सरकारी अस्पताल में निधन हो गया। वह 67 वर्षीय थे। खबरों के अनुसार, फ्लोरेंट ने कुछ हफ्ते पहले कोरोनो वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था और तब से अस्पताल में भर्ती है।

पिछले हफ्ते ही फ्लोरेंट को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और आखिरकार कोरोना ने उनकी जान ले ली। फ्लोरेंट परेरा के निधन से तमिल फिल्म बिरादरी को गहरा झटका लगा। खबर है कि फ्लोरेंट पिछले महीने एक शादी में शामिल होने के बाद से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। प्रशंसित—निर्देशक सीनू रामासामी ट्विटर पर समाचार शेयर करने वाले पहले लोगों में से एक थे। उन्होंने अभिनेता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह फिल्म अभिनेता, अच्छे दिल वाले इंसान फ्लोरेंट परेरा, अब इस दुनिया में नहीं है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

बता दें कि फ्लोरेंट परेरा तमिल में 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके थे। उन्होंने थलपति विजय के पुथिया गीथई के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की और बाद में प्रभु सोलोमन की कयाल, कुमकी और थोडारी जैसी फिल्मों में देखा गया। 2017 में, उनकी तीन फिल्में राम की तारामणि, धनुष की वीआईपी 2 और पोडुवागा इमानसु थंगम एक ही दिन अगस्त में रिलीज़ हुईं।

Also read  प्रभास और सैफ अली की ​'आदिपुरुष' बनेगी 400 करोड़ में


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This