A Suitable Boy ट्रेलर: अपने से आधी उम्र के ईशान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तब्बू

मुंबई। भारतीय सिनेप्रेमियों के लिए आगामी 23 अक्टूबर एक फिल्मी ट्रीट की तरह होने वाला है। इस दिन दो वेबसीरीज अलग-अलग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएंगी। पहली अमेजन प्राइम पर अली फजल और पंकज त्रिपाठी की ‘मिर्जापुर सीजन 2’ और दूसरी तब्बू ( Tabu ) और ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar ) की ‘अ सूटैबल बॉय’ ( A Suitable Boy ) । इस सीरीज में तब्बू (49) अपने से आधी उम्र के कलाकार ईशान (24) के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: एक्र्टेस Shikha Malhotra 6 महीने से कर रहीं थी कोविड-19 मरीजों की सेवा, खुद हो गईं कोरोना पॉजिटिव

यह है कहानी

भारतीय मूल की अमरीकी फिल्मकार मीरा नायर की ‘अ सूटैबल बॉय’ की कहानी लखनऊ की इमारतों, गलियों और सड़कों पर घूमेगी। बीबीसी वन चैनल पर इसका प्रसारण 26 जुलाई से किया गया था। विक्रम सेठ के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित इस सीरीज में 1951 के लखनऊ का माहौल दिखाया जाएगा, जब देश के पहले आम चुनाव होने वाले थे। सीरीज में 19 साल की नायिका लता (तान्या मानिकतला) के लिए वर की खोज और नौजवान मान कपूर (ईशान खट्टर) का सईदा बाई (तब्बू) नाम की गणिका से प्रेम का किस्सा साथ-साथ चलेगा।

सितारों का है जमघट

मीरा नायर अपनी फिल्मों में भारतीय संस्कृति के रंग बिखेरने के लिए मशहूर हैं। अपनी पहली ही फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ (1988) के लिए ऑस्कर का नामांकन हासिल कर उन्होंने साबित कर दिया था कि अमरीका में बसने के बाद भी वे भारतीय जन-जीवन की गहरी समझ रखती हैं और इसे पर्दे पर सलीके से पेश करने में भी माहिर हैं। इस सीरीज में रणदीप हुड्डा, विजय वर्मा, रणवीर शौरी, विनय पाठक, मनोज पहवा, रसिका दुगल, माहिरा कक्कड़, राम कपूर, गगन देव, विवेक गोम्बर, विवान शाह, शाहाना गोस्वामी, मिखाइल सेन, नमन दास, कुलभूषण खरबंदा जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आएंगे।

Also read  Taish Trailer: हर्षवर्धन राणे, पुलकित सम्राट और जिम सरभ का नजर आया जबरदस्त अंदाज, सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

यह भी पढ़ें: रिलेशन कन्फर्म होने से 1 महीने पहले Neha Kakkar और रोहनप्रीत का हो गया था रोका! देखें वायरल तस्वीर

अ सूटेबल बॉय’ वेब सीरीज को पहले ही यूके और आयरलैंड में बीबीसी पर प्रसारित किया जा चुका है। यूएस, यूके, आयरलैंड, कनाडा और चीन को छोड़कर अब इसे 23 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर प्रसारित किया जाएगा।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This