AIIMS की रिपोर्ट से सुशांत का परिवार हुआ दुखी, वकील विकास सिंह ने CBI डायरेक्‍टर से कहा- ‘नई फॉरेंसिक टीम करे जांच’

नई दिल्ली। एम्स डॉक्टर्स की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की फारेंसिक रिपोर्ट सीबीआई के हाथों में सौंप दी है। एक्सपर्ट्स ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत की मौत को सुसाइड बताया। वहीं रिपोर्ट के सामने आने से उनका परिवार लगातार इस बात को मानने से मना कर रहा है। कई और बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं जो इस रिपोर्ट को पूरी तरह से नकार चुके हैं। बीते दिन यानी कि बुधवार को सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने सीबीआई डायरेक्टर के लिए लिखे पत्र के बारें में जानकारी दी।

वकील विकास सिंह ने बताया कि सीबीआई डायरेक्टर के लिए लिखे गए पत्र में मामले की जांच फिर से कराने के लिए नई फॉरेंसिक टीम को बनाने की मांग की है। उनका कहना है कि कूपर अस्पताल के लिए एक नई टीम बनाई जाए जो हॉस्पिटल द्वारा बनाई गई रिपोर्ट्स की जांच बेहतरीन ढंग से करे और बताए की जो उन्होंने बताया है वह सही है या नहीं। नई टीम इस बात की भी जांच करे की सुशांत का गला घोंटा गया था या नहीं और यह मर्डर है या आत्महत्या।

विकास सिंह ने अपनी बातचीत में रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत के बारें में भी बात की। उन्होंने कहा कि रिया पर ड्रग्स का मामला दर्ज किया गया है। जो कि काफी कमजोर है। जबकि पूरे केस में जरूरी बात यह है कि सुशांत को बिना बताए रिया उन्हें ड्रग दिया करती थी। जब वह सुशांत को इलाज के लिए डॉक्टरों के पास ले गई थीं क्या तब उन्होंने इस बात के बारें उन्हें बताया था? सुशांत केस की रिपोर्ट बनाने के लिए सीबीआई ने 7 फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की एक टीम बनाई थी। डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने सुशांत की रिपोर्ट के बारें में बताया कि बॉम्बे फरेंसिक साइंस लैब या एम्स की टॉक्सिकोलॉजी लैब को अभिनेता की बॉडी से किसी भी तरह का ज़हर नहीं मिला है। जो निशाना उनके गले पर पाया गया है वह उस कपड़ें का ही है जिससे उन्होंने फांसी लगाई है।

यह देखते हुए वकील विकास सिंह ने सीबीआई को हत्या का मामला दर्ज करने की बात भी कही है। आपको बता दें दूसरी रिया को न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद उन्होंने जमानत पर छोड़ दिया है। वह बीती रात अपने घर पहुंची थीं।

Also read  पीयूष चावला ने मलिंगा को पीछे छोड़ा, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दर्ज हुआ था यह अनचाहा रिकॉर्ड


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This