अजय देवगन के डायरेक्शन में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन (After 7 Years)

अजय देवगन के डायरेक्शन में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता अजय देवगन की जोड़ी करीब 7 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। दरअसल अभिनेता अजय देवगन के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म मेडे Mayday में अमिताभ बच्चन काम करने जा रहे हैं। जिसमें अजय देवगन पायलट का किरदार निभाएंगे। लेकिन अभी तक बिग बी के किरदार के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं है।

जानकारी के अनुसार अजय देवगन पहली बार पिछली सदी के महानायक को डायरेक्ट करने वाले हैं। हालांकि इससे पहले उनके पिता वीरू देवगन ने बिग बी को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होने की संभावना है। इस फिल्म से पहले बिग बी ने अजय देवगन के साथ फिल्म मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह में काम किया है और अंतिम बार दोनों ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में नजर आए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार फिल्म तानाजी में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में इस फिल्म का नाम शामिल है। अब अजय देवगन की फिल्म भुज, बिग बुल और मैदान आने वाली है।


Article source: https://www.patrika.com/bollywood-news/ajay-devgan-and-amitabh-bachchan-to-runite-for-a-film-after-7-years-6508732/

Pin It on Pinterest

Share This