Akshay Kumar की अप​कमिंग मूवी ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग पूरी, जारी हुआ नया पोस्टर

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ ( Bell Bottom Movie ) की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बारे में अक्षय ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है।

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘अकेले हम कुछ कर सकते हैं, साथ मिलकर बहुत कुछ कर सकते हैं। यह टीमवर्क है और मैं कॉस्ट और क्रू के हर मेंबर का आभारी हूं। ‘बेल बॉटम’ पूरी हो गई है।’ इससे पहले अक्षय ने ट्वीट कर बताया था कि फिल्म की टीम ने ग्लासको का शेड्यूल पूरा कर लिया है, अब लंदन की रवानगी है।’

यह भी पढ़ें: — Akshay Kumar की ‘लक्ष्मी बम’ इन देशों के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

‘बेल बॉटम’ में लीड रोल अक्षय निभा रहे हैं। उनके अलावा इस मूवी में लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी प्रमुख किरदारों में हैं। मूवी का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। यह फिल्म 2 अप्रेल, 2021 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

गौरतलब है कि इस मूवी की शूटिंग कोरोना काल में पूरी की गई है। इसके लिए पूरी यूनिट हवाई यात्रा कर स्कॉटलैंड पहुंची थी। दावा किया जा रहा है कि कोरोना में रूके हुए शूट को शुरू कर, पूरा करने के मामले में यह विश्व की पहली फिल्म बन गई है। इसके अलावा ऐसी फिल्मों की लिस्ट में टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ और ‘जुरासिक पार्क: डोमिनियन’ शामिल हैं।

Also read  मुस्लिम परिवार में हिंदू रीति रिवाज से बहू की गोद भराई, तनिष्क के इस एड को हटाए जाने पर दिव्या दत्ता ने कही ये बात

9 नवंबर को रिलीज होगी ‘लक्ष्मी बम’

अक्षय की एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म है ‘लक्ष्मी बम’। फिल्म के कलाकार तुषार कपूर ने हाल ही सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी कि ‘लक्ष्मी बम’ 9 नवंबर को न्यूजीलैंड, यूएई और ऑस्ट्रेलिया के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा इसी दिन भारत में डीज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर प्रीमियर होगा, वहीं यूएसए, यूके और कनाडा में 9 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This