Akshay Kumar की ‘लक्ष्मी बम’ इन देशों के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से पॉपुलर अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ ( Laxmmi Bomb Movie ) कुछ देशों में सिनेमाघरों में और भारत सहित यूएसए, यूके और कनाडा में ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि भारत में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डीज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

‘लक्ष्मी बम’ 9 नवंबर को ही ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म से जुड़े अभिनेता तुषार कपूर ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का भारत में डीज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर प्रीमियर होगा, वहीं यूएसए, यूके और कनाडा में 9 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक

‘लक्ष्मी बम’ तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मुनि 2 : कंचना’ का रीमेक है। दोनों फिल्मों का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर और अश्विनी केलकर ने भी अभिनय किया है। इस फिल्म से अक्षय का डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा।

15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाघर

बुधवार को गृह मंत्रालय ने अनलॉक 5.0 की गाइडलाइन जारी करते हुए जानकारी दी कि 15 अक्टूबर से 50 प्रतिशत दर्शक क्षमता के साथ सिनेमाघर खोले जा सकेंगे। इसके लिए नई गाइडलाइंस जारी की गई हैं। साथ ही सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भी एसओपी ( SOP ) जारी करेगा।

Also read  ड्रग्स मामले में Javed Akhtar फिर उतरे बॉलीवुड के समर्थन में, कहा- आज के स्टार्स बेहद प्रोफेशनल और जिम्मेदार हैं

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते मार्च में ही सिनेमाघर बंद कर दिए गए थे। लॉकडाउन से पहले ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ‘बागी 3’ और ‘लव आजकल’ मूवी रिलीज हो पाईं थी। इनके अलावा किसी निर्माता ने फिल्म रिलीज करने का जोखिम नहीं उठाया। सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई बड़ी फिल्मों की रिलीज में देरी हुई। कुछ ने ओटीटी का विकल्प चुना, तो ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फिल्मों को त्योहारी सीजन देखते हुए रोक लिया गया। अब उम्मीद है कि इन फिल्मों को लोग सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर देख पाएंगे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This