Alaya f के खास दोस्त हैं बाला साहब ठाकरे के पोते ऐश्वर्या ठाकरे, जन्मदिन मनाती आई नजर.. देखिए वीडियो

नई दिल्ली | फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Jaaneman) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) आजकल खूब सूर्खियों में हैं। अलाया एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं और हाल ही में वो बाला साहब ठाकरे के पोते ऐश्वर्या ठाकरे (Aaishvary Thackeray) का जन्मदिन मनाती हुई नजर आईं। अलाया ने अभी तक सिर्फ बॉलीवुड में एक ही फिल्म की है लेकिन उनकी जान पहचान कई बड़ी हस्तियों से हैं। रिसेन्टली जब आलिया और ऐश्वर्या की गहरी दोस्ती देखने को मिली। आलिया बड़े ही प्यार से ऐश्वर्या का बर्थडे (Aaishvary Thackeray Birthday) सेलिब्रेट करती दिखीं। साथ ही अलाया की उनकी मां से भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।

अलाया फर्नीचरवाला की फोटो ऐश्वर्या ठाकरे की मम्मी स्मिता ठाकरे (Smita Thackeray) ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या अपने जन्मदिन का केक काट रहे हैं और अलाया उन्हें विश कर रही हैं। वीडियो में अलाया नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनकी आवाज को साफ सुना जा सकता है। ऐश्वर्या केक काटने के लिए जब तक चाकू का इंतजार करते हैं वो एक-एक चेरी शायद अपनी मां और अलाया को खिलाते हैं। ऐश्वर्या का ये जन्मदिन किसी रेस्टॉरेंट में मनाया गया है। स्मिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ऐश्वर्या का जन्मदिन…। साथ में उन्होंने जो हैशटैग लगाए हैं उनसे साफ हो जाता है कि बर्थडे में अलाया भी मौजूद थीं। उन्होंने लिखा- #AaishvaryThackeray #Son #dubai #Play #Restaurant #Good music with #alayaf #Fun night।

ऐश्वर्या और अलाया ने इस बर्थडे पार्टी को दुबई में सेलिब्रेट किया ये भी उनके मां के हैशटैग से साफ हो गया। वहीं ऐश्वर्या की मां ने अपने जन्मदिन पर एक फोटो कोलार्ज शेयर किया था। जिसमें अलाया फर्नीचरवाला भी नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- करीबी लोगों का मेरे जन्मदिन पर आने के लिए शुक्रिया। अलाया ने ऐश्वर्या की मां को गले लगाया हुआ है। जिसमें उनका बॉन्ड बेहद अच्छा नजर आ रहा है।

Also read  Sushant Singh Rajput Case को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने कही बड़ी बात, ऑरेंज जूस को लेकर खड़ा हुआ विवाद


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This