Ali Fazal की वजह से लोगों ने की ‘मिर्जापुर 2’ को बायकॉट करने की मांग

नई दिल्ली: इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इसका इंतजार फैंस काफी वक्त से कर रहे थे। अब जब इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है तो यह यूट्यूब पर नबंर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। लोगों का इस सीरीज का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। लेकिन कुछ लोग इस वेब सीरीज के बहिष्कार करने की भी मांग कर रहे हैं। बायकॉट करने के पीछे वजह हैं इसके लीड एक्टर अली फजल और को प्रोड्यूसर फरहान अख्तर।

B’day Special- ‘जस्सी’ बनकर Mona Singh ने जीता था दर्शकों का दिल, सोशल मीडिया पर हुआ था एमएमस लीक

दरअसल, लोग अली फजल की पुरानी पोस्ट को लेकर उनसे नाराज हैं। जिसमें उन्होंने दिसंबर 2019 में उन्होंने सीएए और एनआरसी का विरोध किया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने मिर्जापुर में उनके किरदार गुड्डू के डायलॉग का सहारा लेते हुए कहा, “शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है!” इसके साथ ही एक्टर फरहान अख्तर का विरोध सीएए विरोधी प्रदर्शनों में शामिल होने की वजह से किया जा रहा है।

Sushant केस में मर्डर थ्योरी खारिज होने के बाद स्वरा भास्कर ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, अवॉर्ड वापस करने को कहा

एक यूजर ने मिर्जापुर का पोस्टर शेयर करते हुए अली फजल और फरहान अख्तर का विरोध किया और लिखा, “देश के प्रति वफादार लोगों की वेब सीरीज या फिल्मों को अब नहीं देखना।” इसके साथ ही बायकॉट मिर्जापुर 2 हैशटैग के साथ लिखा है। वहीं, अन्य यूजर ने लिखा,”मैं मिर्जापुर को फ्री में भी नहीं देखूंगा।”

बात करें मिर्जापुर 2 की तो इसमें अली फजल का एकदम अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। कालीन भैया के साथ-साथ मुन्ना त्रिपाठी मिर्जापुर पर राज करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इस बार कई नए किरदारों को भी गढ़ा गया है। बदले की इस कहानी में श्वेता त्रिपाठी अली फजल का साथ देती हुईं नजर आ रही हैं।


Source Link

Also read  On Ali Fazal’s birthday, Richa Chadha wishes her ‘soulmate’, Gulshan Devaiah hilariously trolls actor about Gal Gadot

Pin It on Pinterest

Share This