Anurag Kashyap के सपोर्ट में उतरीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, पायल को मिला इनका साथ

मुंबई। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) पर हाल ही अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। अनुराग ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने अपने वकील के जरिए आरोंपो को खारिज किया है और लीगल कार्रवाई की बात कही है। इसी बीच अनुराग और पायल के समर्थन में बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

ये हैं समर्थन में

अनुराग के समर्थन में आने वाली अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू, राधिका आप्टे, कल्कि कोचलीन, गुनीत मोंगा, माही गिल, स्वरा भास्कर, मंदाना करीमी व अन्य शामिल हैं। इन सभी सेलेब्स ने फिल्ममेकर को सोशल मीडिया पोस्ट में समर्थन दिया है। राधिका आप्टे ने लिखा,‘जिस दिन से मैं तुमसे मिली हूं, मैंने खुद को हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है। तुम हमेशा रहे हो और रहोगे, मेरे सच्चे दोस्त।’ अनुराग की पूर्व पत्नी आरती बजाज ने लिखा, ‘महिलाओं को सशक्त करते रहिए, जैसा आप करते हैं।’ पायल के आरोप लगाने के बाद कश्यप को फिल्मकार हंसल मेहता, वासन बाला सहित कई अन्य बॉलीवुड सहयोगियों का समर्थन मिला है। उनकी पूर्व पत्नियां आरती बजाज और कल्कि कोचलिन भी उनके साथ खड़ी हैं।

निर्देशक निखिल द्विेदी और राम गोपाल वर्मा ने भी अनुराग को सपोर्ट किया है। फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी अनुराग को सपोर्ट किया और उनके समर्थन में खड़ी होने वाली महिलाओं की सराहना की है। सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ‘महिलाओं को अपने समकक्षों का बचाव करने के लिए कदम बढ़ाते हुए देखना अच्छा लग रहा है। आप सबका धन्यवाद। यह वह समय है, जब आपने सुनिश्चित किया कि मी टू कैंपेन को एक राजनीतिक टूल नहीं बनने देंगी। इस ट्वीट के माध्यम से आप सभी को प्यार भेज रहा हूं।

Also read  फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कलेक्शन का हिस्सा बनी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक देख फैंस हुए दीवाने

पायल को मिला कंगना का साथ

वहीं, अनुराग पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री को कंगना रनोत और रूपा गांगुली का सपोर्ट मिला है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने पहले ही पायल से अपनी शिकायत की जानकारी विस्तार से देने की बात कही है। इन आरोपों पर सोशल मीडिया बटा हुआ दिखाई दिया। कई लोेग अनुराग के समर्थन में हैं तो कई अभिनेत्री के आरोपों के आधार पर बॉलीवुड की खिंचाई करते नजर आए।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This