B’day Special: गोल्फ की नेशनल प्लेयर रह चुकी हैं Rakul preet Singh, ड्रग मामले की वजह से बनी हुई हैं चर्चाओं में

नई दिल्ली। रकुलप्रीत सिंह बॉलीवुड का जाना-माना नाम है। रकुल इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। उनका नाम ड्रग केस में सामने आया है। एनसीबी उनसे इस मामले में पूछताछ भी कर चुकी है। जिसमेे उन्होंने ड्रग लेने की बात से साफ मना कर दिया है। आज अभिनेत्री का जन्मदिन है। चलिए आज आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातें बतातें हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/actress-rakul-preet-singh-refused-to-take-drugs-in-ncb-inquiry-6422028/

रकुल प्रीत सिंह का 1990 में 10 अक्टूबर को दिल्ली में जन्म हुआ था। वह एक पंजाबी परिवार से संबंध रखती हैं। वह बचपन से ही एक बड़ी अभिनेत्री बनने का सपना देखती थीं। यह बात जानकर आपको थोड़ी हैरानी होगी लेकिन रकुल पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी बहुत अच्छी रही हैं। वह गोल्फ की नेशनल प्लेयर रह चुकी हैं। वह दिल्ली के ही आर्मी स्कूल से पढ़ी हैं और उन्होंने जीसस एंड मैरी कॉलेज से पढ़ाई पूरी की है। कॉलेज के समय से ही उन्होंने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। पढ़ाई पूरी करने के बाद ही रकुल ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा।

2009 में रकुल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत कन्नड़ फिल्मों से की थी। उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। जिसके बाद रकुल को फिल्में तो मिली, लेकिन वह छोटे-छोटे किरदार में ही दिखाई दीं। कन्नड़ फिल्मों के बाद वह तमिल फिल्मों में भी दिखाई दीं। रकुल की कई फिल्में ऐसी भी हैं जो बन चुकी हैं लेकिन रिलीज़ अभी तक नहीं हुई हैं।

Also read  Anushka Sharma ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, मौनी रॉय ने दिया ऐसा रिएक्शन

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/actress-rakul-preet-singh-unseen-photos-viral-in-social-media-6419621/

अभिनेत्री ने बॉलीवुड में फिल्म ‘यारियां’ से डेब्यू किया था। यह फिल्म दिव्या खोसला कुमार द्वारा डायरेक्ट की गई पहली फिल्म थी। रकुल की यह फिल्म सिनेमाघरों में सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता हिमांश कोहली नज़र आए थे। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं। उन्होंने लगभग 28 फिल्मों में काम किया है। जिनमें से छह फिल्में हिंदी सिनेमा की है। हाल ही में वह फिल्म मरजांवा में दिखाई दीं थी। इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नज़र आए थे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This