Bhagyashree के ठुमकों पर दिल दे बैठे थे उनके पति, Salman Khan की एक्ट्रेस ने की थी भागकर शादी

नई दिल्ली। नब्बे के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में ऑनस्क्रीन सलमान खान संग रोमांस करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री बेशक फिल्मों से दूरी बना चुकी हों। लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग जुड़ी रहती हैं। वह सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उन्हें फैंस संग अपनी लाइफ की कुछ अनदेखी तस्वीरें और अनसुने किस्से साझा करती हुई भी दिखाई देती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह अपनी पति हिमालय दसानी संग नज़र आ रही हैं। जो फोटो भाग्यश्री ने शेयर की है। उसकी चर्चा आज हर जगह हो रही है।

अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर से तस्वीर को शेयर किया है। फोटो में वह जोरदार ढंग से ठुमका लगाती हुईं नज़र आ रही हैं। वहीं दिलचस्प चीज़ यह है कि उनके पति घुटनों पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने कैप्शन में बड़ी ही मजेदार बात लिखते हुए अपने फैंस संग एक किस्सा शेयर किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है मैंने इन्हें घुटनों पर ला दिया था। इतने ठुमके मारे थे कि दिल घायल होना ही था। इस दिलचस्प किस्से को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से भी ऐसे किस्से शेयर करने की बात कही।

भाग्यश्री और उनके पति हिमालय की लव स्टोरी की बात करें तो हिमालय उनके बचपन के ही दोस्त हैं। भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मुलाकात हिमालय से पहली बार स्कूल में हुई थी। वह क्लास की मॉनिटर थीं और हिमालय उसी क्लास के सबसे शरारती बच्चे थे। पढ़ाई के दौरान कभी भी दोनों ने अपने दिल की बात एक-दूसरे से नहीं कही। लेकिन थक हार के एक दिन भाग्यश्री ने ही उनसे यह कह दिया कि वह जो भी कहेंगे उन्हें उसका पॉजिटिव जवाब ही उन्हें देंगी। जिसके बाद हिमालय ने डरते हुए उनसे अपनी दिल की बात कही। दोनों परिवार इस रिश्तें के खिलाफ थे इसलिए भाग्यश्री और हिमालय ने घर से भागकर शादी की।

Also read  सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो देख Ankita lokhande को आया गुस्सा, कहा- इसे तुरंत डिलीट करो

आपको बता दें एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल से की थी। जिसका नाम कच्ची धूप था। उसके बाद उन्होंने ऐसे कई टीवी सीरियल करें। लेकिन 1989 में उन्होंने अभिनेता सलमान खान संग मैंने प्यार की। जो उस वक्त की सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म के बाद ही भाग्यश्री ने शादी का फैसला लिया और सलमान और सूरत बड़जात्या ही उनकी शादी में पहुंचे थे। उनके इस फैसले के बाद उनका एक्टिंग करियर भी कहीं थम सा गया।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This