Bhumi Pednekar को क्यों लगता है रणवीर सिंह बन सकते हैं अच्छे सेक्स उपचार डॉक्टर? बताई खास वजह

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) को लेकर चर्चाओं में हैं। दो हफ्ते पहले रिलीज हुई भूमि की इस फिल्म में जमकर तारीफ की गई थी। वहीं अब वो अपने एक जवाब के कारण लाइमलाइट बंटोर रही हैं। हाल ही में भूमि ने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। भूमि ने रणवीर के लिए सेक्स उपचार के डॉक्टर बनने का प्रोफेशन दिया है।

दरअसल, हाल ही में भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ (No Filter Neha) में पहुंची थी जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। जब नेहा ने उनसे सेक्स उपचार डॉक्टर के प्रोफेशन के लिए कोई एक नाम लेने को कहा तो उन्होंने झट से रणवीर सिंह का नाम लिया। भूमि ने ये भी बताया कि रणवीर एक अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट (Sexiologist) क्यों बन सकते हैं? भूमि ने कहा मुझे लगता है कि रणवीर के पास कुछ शानदार हैक होंगे। इसके अलावा भी भूमि ने अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना समेत कई स्टार्स के लिए अलग-अलग प्रोफेशन चुने।

Bigg Boss 14 के घर में कृपा बरसाने को तैयार राधे मां, लाखों रुपए फीस लेकर करने जा रही हैं एंट्री

गौरतलब हो कि भूमि पहले भी बता चुकी हैं कि वो रणवीर का ऑडिशन ले चुकी हैं। उस दौरान वो कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करती थीं। इस बारे में भूमि ने बात करते हुए कहा कि रणवीर सिंह ने जब बैंड बाजा बारात का ऑडिशन दिया था तब मैं भी वहां थी। ये यू ट्यूब पर मौजूद है। मैंने रणवीर का ऑडिशन देखकर कहा था क्या कमाल का एक्टर है। मैं बहुत इम्प्रेस हो गई थी कि कितनी बढ़िया इनर्जी है इस बंदे में।

Also read  Rhea Chakraborty ने कबूली ड्रग्स खरीदने की बात, सुशांत को लेकर कहा- वो ड्रग्स लेने के बाद सारे सबूत मिटा देते थे

भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ से पहले से एक कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। वहीं भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अब फिल्म ‘दुर्गावती’ में एक आईएएस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This