Bigg Boss 14: हिना खान ने रश्मि देसाई को खुलकर किया सपोर्ट, जैस्मिन के बार-बार कमेंट करने पर दिया करारा जवाब

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है। इस बार का कॉन्सेप्ट पिछले सीजन्स से बेहद अलग है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को सीनियर्स बनाकर घर में भेजा गया है और उनके इशारे पर हर काम हो रहा है। हिना खान (Hina Khan), गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला कंटेस्टेंट्स से अपनी सुपर पावर्स के जरिए काम करवा रहे हैं। वहीं हाल ही में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की हिना खान ने तब क्लास ले ली जब वो रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर कमेंट कर रही थीं। गौरतलब हो कि पिछले सीजन में जैस्मिन गेस्ट बनकर आई थीं और उन्होंने रश्मि के बिहेवियर को लेकर कमेंट किया था जबकि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का सपोर्ट किया था।

इस बार जैस्मिन भसीन खुद कंटेस्टेंट के रूप में घर के अंदर हैं और उनके अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला भी सीनियर के रूप में मौजूद हैं। जैस्मिन ने रश्मि को लेकर कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ को वो पोक किया करती थीं। जिसके बाद हिना खान ने गौहर और सिद्धार्थ के सामने ये बात कही कि उन्हें जैस्मिन की ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। वहीं जैस्मिन ने अपनी बात को दोहराते हुए फिर से रश्मि पर पोक वाला कमेंट कर दिया। हिना से रुका नहीं गया और उन्होंने जैस्मिन से कहा कि रश्मि देसाई हीरा है, वो एक अच्छे दिल की लड़की है।

जाहिर है कि कंटेस्टेंट्स को सीनियर्स से पंगा लेना भारी पड़ सकता है। ऐसे में जैस्मिन ने समझदारी दिखाते हुए हिना खान की बात पर सहमति जताई। हिना ने आगे कहा कि रश्मि को भी कई लोगों ने पोक किया है, देवोलीना को छोड़कर सभी उसके खिलाफ थे। तो जैस्मिन ने कहा कि हां वो दोनों बेस्टी थे।

Also read  कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की अस्पताल से सामने आई तस्वीर, कमजोर और बदले लुक में देख फैंस हुए हैरान

हिना खान की इस बेबाकी के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। हिना के फैंस उन्हें बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस के पहले एपिसोड में ही घर के अंदर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला था। वहीं सिद्धार्थ और गौहर के बीच भी नोक-झोक देखने को मिल रही है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This