वेब सीरीज़ ‘Tandav’ पर नहीं थम रहा बवाल, बीजेपी सांसद ने भी पत्र लिख बैन की मांग

अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज़ ‘तांडव’ अमेजन प्राइम पर रिलीज़ हो चुकी है। जब से सीरीज़ रिलीज़ हुई है, तब से ही यह विवादों में घिरती हुई दिखाई दे रही है।

Web series में भगवान शिव के अपमान को लेकर अब राजनीति भी गर्म होती हुई नज़र आ रही है। पहले social media पर ट्रोलर्स वेब सीरीज़ को बैन करने की मांग कर रहे थे।

वहीं अब राजनेताओं ने भी वेब सीरीज़ बैन करने की मांग को और भी तेज कर दिया है। नेताओं का कहना है कि वेब सीरीज़ के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है।

‘ताड़व’ का विरोध करते हुए बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिख वेब सीरीज़ को बैन करने की मांग की है।

उन्होंने इस पत्र में लिखा है कि वेब सीरीज़ ताड़व के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर भी दी है।

जिसमें उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी सेंसरशिप लगाएं जाने की भी मांग की है।

यही नहीं बीजेपी सांसद ने मुंबई घाटकोपर पुलिस स्टेशन में भी वेब सीरीज़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Also read  TamilRockers Leaks 'Tandav’ Hours Before Release (2021)

उन्होंने तांडव सीरीज़ के खिलाफ शिकायत में भी हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने की बात कही है। उन्होंने मांग की है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज के कलाकारों, निर्माता-निर्देश और लेखक के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए।

Source: Patrika

Pin It on Pinterest

Share This