Deepika Padukone के सामने NCB अफसरों को क्यों जोड़ने पड़े हाथ? क्या फिर से हो सकती है पूछताछ

नई दिल्ली | बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस के लिए शनिवार का दिन बेहद मुश्किल भरा रहा। ड्रग मामले में फंसी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से एनसीबी (NCB) से सख्ती के साथ पूछताछ की। इस दौरान कई हैरान करने वाली खबरे भी सामने आईं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जवाबों पर हर किसी की निगाहें टिकी रहीं। व्हाट्सऐप ड्रग चैट (Drug Chat) क्या सच में दीपिका की थी इससे पर्दा उठा। वहीं पूछताछ के दौरान दीपिका कई बार टूट गईं और रोने लगीं। इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। ऐसी खबरें हैं कि दीपिका के सामने एनसीबी के अफसरों को हाथ जोड़कर खड़ा होना पड़ा।

 

दरअसल, दीपिका पादुकोण से जब एनसीबी ने पूछताछ शुरू की तो उन्होंने पहले ड्रग चैट से भी इंकार कर दिया था। मैनेजर करिश्मा (Karishma) और दीपिका को आमने-सामने बिठाए जाने के बाद उन्होंने कुबूल किया कि ड्रग चैट उनके द्वारा ही की गई थी। इसके बाद जब एनसीबी से उनसे और कई सवाल किए तो दीपिका रोने लगीं। पूछताछ के दौरान वो तीन बार रोईं जिसे देख एनसीबी के अफसरों को उनके सामने हाथ जोड़ने पड़े। एनसीबी अफसर ने दीपिका से हाथ जोड़ते हुए कहा कि अगर आप सभी सवालों के सही जवाब देंगी तो ज्यादा सही रहेगा आपके लिए। कृपया ये इमोशनल कार्ड मत खेलें।

बता दें कि दीपिका से एनसीबी से 4 राउंड में पूछताछ की थी। जिसमें उन्होंने ड्रग का सेवन करने और उसकी सप्लाई की बात से साफ इंकार कर दिया। हालांकि दीपिका ने ये बताया कि हमारे सर्कल में डूप वाली सिगरेट पीते हैं जिससे नशा होता है। इसमें कुछ-कुछ भरा होता है, मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि वो क्या होता है। बता दें कि दीपिका का फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिया है। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है एक्ट्रेस से फिर से पूछताछ की जा सकती है। दीपिका ने हैश को ड्रग मानने से इंकार कर दिया है बल्कि उसे कोडवर्ड बताया। वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने जांच एजेंसी की पूछताछ में कई सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई दावे किए हैं।

Also read  इन सेलेब्स पर बरपा Corona का कहर, किसी ने ठेले पर तो किसी ने बाइक पर बेची सब्जी

 


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This