ड्रग केस में पूछताछ के बाद Deepika Padukone ने सोशल मीडिया पर की वापसी, एक एक्टर को बधाई देते हुए किया पहला पोस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ड्रग विवाद में फंसने के बाद सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन अब लगता है कि उन्होंने वापसी कर ली है। हाल ही में उऩ्होंने एक्टर प्रभास को जन्मदिन की बधाई देते हुए पोस्ट किया।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेसे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) से दूर हैं। ड्रग केस (Drug case) में फंसने के बाद दीपिका ने इंटरनेट से दूरी बना ली थी। याद हो कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामला सामने आऩे के बाद एनसीबी ने कई एक्ट्रेसेस को समन किया था। व्हाट्सऐप चैट सामने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से घंटों पूछताछ की गई थी। तभी से दीपिका सोशल मीडिया से गायब हैं। ना ही उन्होंने खुद को लेकर कोई सफाई दी और ना कोई पोस्ट किया। अब इतने दिनों की चुप्पी के बाद दीपिका ने लगता है सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। दीपिका ने साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

ड्रग मामले के बाद दीपिका का पहला पोस्ट

दीपिका पादुकोण ने ड्रग मामले के बाद कोई भी पोस्ट नहीं किया था। खबरे थीं कि दीपिका बेहद ही डरी हुई थीं जिस कारण वो कुछ भी कहना नहीं चाहती थी। हालांकि कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। और अब उऩ्होंने सोशल मीडिया पर वापसी भी कर ली है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में प्रभास को बर्थडे (Prabhas Birthday) विश किया है। उऩ्होंने प्रभास की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें। आशा करती हूं कि ये साल आपके लिए बहुत अच्छा साबित हो। बता दें कि दीपिका और प्रभास जल्द ही नाग अश्विन की फिल्म में साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे। कुछ दिनों पहले ही इसकी अनाउंसमेंट की गई थी।

शकुन बत्रा की फिल्म की कर रही हैं शूटिंग

आजकल दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। गौरतलब हो कि दीपिका को अभी एनसीबी की तरफ से क्लीन चिट नहीं मिली है। पूछताछ के बाद दीपिका का फोन भी जमा करा लिया गया था। साथ ही उऩेक क्रेडिट कार्ड की जानकारी ली गई थी ताकि ड्रग्स के लेन-देन का पता लगाया जा सके।

Also read  Shekhar Suman wants focus of probe to shift back to Sushant Singh Rajput’s death: ‘Arrest the druggies but...’

(Article source – Patrika)

Pin It on Pinterest

Share This