Disha Patani ने खत्म की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, सलमान खान के साथ आएंगी नजर

नई दिल्ली: नेशनल क्रश का खिताब पाने वालीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों दिशा फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग कर रही थीं। अब उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी देते हुए दिशा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह राधे की टीम के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा, ‘राधे पैकअप। बेस्ट होने के लिए मेरी प्यारी टीम को धन्यवाद। गर्ल पावर।’ फोटो में दिशा पाटनी ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं और कैमरे को देखते हुए स्माइल कर रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर अब तक सात लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

ध्वनि भानुसाली और निखिल डिसूजा के गाने को मिली बढ़ी कामयाबी, यूट्यूब पर ‘Vaaste’ को मिले 1 बिलियन व्यूज

इससे पहले दिशा पाटनी ने अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी। यैलो कलर की बिकनी पहने दिशा पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर करीब 25 लाख लाइक्स आए थे। साथ ही फैंस ने जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

Malaika Arora की ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर हुई वापसी, कंटेस्टेंट्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

बात करें ‘राधे’ फिल्म की तो इसमें सलमान खान लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले सलमान ने बताया था कि वह छह महीने बाद फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनकी बैक दिखाई दे रही थी और उन्होंने ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा था, ‘6.5 महीने के बाद शूट पर लौटा। अच्छा लग रहा है। #राधे।’

बता दें कि दिशा पाटनी और सलमान खान इससे पहले फिल्म ‘भारत’ में साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि फिल्म में दिशा का रोल काफी छोटा था। लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। राधे फिल्म का डायरेक्ट कर रहे हैं प्रभू देवा।


Source Link

Also read  Ali Fazal की वजह से लोगों ने की 'मिर्जापुर 2' को बायकॉट करने की मांग

Pin It on Pinterest

Share This