Divya Khosla Kumar का नया गाना ‘तेरी आंखों में’ रिलीज, बारिश में भीगती दिव्या की फोटोज वायरल

मुंबई। दिव्या खोसला कुमार ( Divya Khosla Kumar ) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। ‘तेरी आंखों में’ ( Teri Aankhon Mein ) टाइटल के इस सॉन्ग को नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और दर्शन रावल ( Darshan Raval ) ने आवाजें दी हैं। वीडियो सॉन्ग दिव्या और पर्ल वी पुरी पर फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

Divya Khosla Kumar का नया गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज, बारिश में भीगती दिव्या की फोटोज वायरल

बारिश में भीगते की फोटोज की शेयर

दिव्या ने सॉन्ग रिलीज से पहले सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीरें सॉन्ग से शेयर की हैं। वायरल हो रहीं इन फोटोज में वह बारिश में भीगती कुछ डांस स्टेप्स करती हुईं नजर आ रही हैं। इन फोटोज में वह वीडियो में फीचर पर्ल का इंतजार करती नजर आती हैं। इनमें से दो फोटोज में वह ऑटो रिक्शा में बैठ पर्ल के आने का वेट करती नजर आईं। इस पोस्ट के कैप्शन में दिव्या ने फैंस से इस वीडियो की प्यारभरी और रोमांटिक यात्रा में शामिल होने के लिए लिखा।

म्यूजिकल प्रेम कहानी

‘तेरी आंखों में’ सॉन्ग का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है। गाने को मनन भारद्वाज ने कम्पोज किया है, लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। दर्शन रावल और नेहा द्वारा गाए गए इस सॉन्ग में दिव्या के साथ पर्ल वी पुरी की म्यूजिकल प्रेम कहानी बताई गई है। वीडियो में बरसात की रात में दो युवा दिलों का मिलना होता है। म्यूजिक के बारे में बात करते हुए राधिका राव-विनय सप्रू की जोड़ी ने कहा,’दिव्या के साथ अधिक कहानियों और अधिक गानों को लाना हमेशा ही अद्भुत होता है। नेहा और दर्शन ने कुमार के गीत और मनन की रचना को जीवंत करने का काम बखूबी किया है।’

मुंबई में 4 दिन में शूट हुआ गाना

Also read  ड्रग केस में Vivek Oberoi की पत्नी प्रियंका अल्वा को क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस, जल्द होगी पूछताछ

दिव्या कहती हैं, ‘याद पिया की आने लगी’ गाना हिट रहा था और हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को ‘तेरी आंखों में’ सॉन्ग भी खूब पसंद आएगा। रिहल्सल काफी मुश्किल थे और मेरे लुक्स पर भी काफी काम किया जो कि बेहद ग्लैमरस, सोफिस्टिकेटेड और कंटेम्पररी है। यह एक प्योर और मैजिकल लव सॉन्ग है, जिसके लिए मैं राधिका और विनय के साथ एक बार फिर से जुड़कर काफी खुश हूं।’ डायरेक्टर जोड़ी के लिए भाग्यशाली रही दिव्या ने ‘तेरी आंखें में’ गाने के लिए अपने ग्लैमरस साइड पर सबसे अधिक काम किया है। अभिनेत्री ने सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए 4 दिनों तक मुंबई में इस रोमांटिक गाने की शूटिंग पूरी की।

यह भी पढ़ें : — यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

‘याद पिया की आने लागी’ की टीम फिर आई साथ

इस गाने को लेकर भूषण कुमार कहते हैं, ‘हम एक और रोमांटिक म्यूजिक के साथ ‘याद पिया की आने लागी’ की टीम को फिर एक साथ लाकर खुश हैं। यह एक बेहद खास प्रेम गीत है और हमें विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।’ तीनों ने आखिरी बार चार्टबस्टर ‘याद पिया की आने लागी’ में साथ आए थे, जिसे यूट्यूब पर 330 मिलियन से अधिक व्यूज मिले थे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This