Drug Case: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बाद NCB की रडार पर 6 मेल, पूछताछ में पूछे जाएंगे तीखे सवाल!

नई दिल्ली | बॉलीवुड ड्रग मामले (Bollywood Drug case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूरी नजर फिल्मी सितारों पर बनी हुई है। ड्रग पैडलर्स के द्वारा बताए नामों की लिस्ट में से एनसीबी धीरे-धीरे एक्टर्स पर शिकंजा कस रही है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बाद अब मेल एक्टर्स जांच एजेंसी के निशाने पर हैं। हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), डीनो मोरिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम सामने आया था।

अब खबर है कि एनसीबी (NCB) की रडार पर 4 नहीं बल्कि 6 मेल एक्टर्स हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान पहले ही एनसीबी की नजरों मे हैं। सभी के फोन जांच एजेंसी के पास जब्त हैं। इनसे जरूरी डिटेल खोजने की कोशिश की जा रही है। साथ ही इन्हें अभी क्लीन चिट भी नहीं मिल पाई है। इसी बीच मेल एक्टर्स भी ड्रग मामले में फंसने को तैयार हैं।

न्यूज 18 के मुताबिक, एनसीबी को जिन 6 मेल एक्टर्स की जानकारी मिली हैं उनमें से तीन यंग हैं जबकि तीन बड़े स्टार्स हैं। पुख्ता सबूत इक्ट्ठा करने के बाद एनसीबी इन 6 एक्टर्स को पूछताछ के लिए बुला सकती है। ऐसी भी खबरें हैं कि एक एक्टर का मॉडलिंग इंडस्ट्री से ताल्लुक है। पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर सुपर मॉडल रह चुका है और ड्रग रैकेट (drug racket) का मास्टरमाइंड वही है। वहीं शाहरुख खान को लेकर ये खबर सामने आई थी कि उनके घर अर्जुन रामपाल ड्रग्स लेकर जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की गिरफ्त में कई ड्रग पैडलर्स ने इन एक्टर्स का नाम लिया है। ऐसे में जांच एजेंसी ड्रग मामले में शामिल इन एक्टर्स को बिना समन के भी कब्जे में ले सकती है।

Also read  सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो देख Ankita lokhande को आया गुस्सा, कहा- इसे तुरंत डिलीट करो

गौरतलब हो कि एनसीबी अधिकारी ने हाल ही में ये भी साफ कर दिया था कि उनका सुशांत केस से कोई लेना देना नहीं है। वो सिर्फ ड्रग कार्टेल के कनेक्शन खंगाले में लगे हैं। ड्रग्स की सप्लाई से लेकर इसकी तह तक जाकर पड़ताल कर रहे हैं और इसके मास्टरमाइंड को तलाशने में लगे हुए हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This