FauG Game APK Download

(Related Searches: Faug Download Apk, Faug Download App, Faug Download Apkpure, Faug Download Play Store)

PUBG Game भारत में ban होने के बाद, कई नए Games सामने आए हैं। लकिन यहा पर Akshay Kumar ने आज tweet करके FAUG Game App ( PUBG alternative ) का motion poster release किया।

FAU-G, Fearless और United-Guards के लिए छोटा है और इसने अपने राजस्व का 20 प्रतिशत हिस्सा Bharat Ke Veer नामक अर्धसैनिक बलों के लिए दान करने का वादा किया है, जिसे 2019 पुलवामा आतंकी हमले के बाद स्थापित किया गया था।

nCore गेम्स coronavirus संकट के मद्देनजर launch किया गया है, जिसे “आत्मानबीर भारत” कहा जाता है।

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने venture को बढ़ावा दिया।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने Chinese gaming और सोशल मीडिया ग्रुप Tencent द्वारा विकसित PUBG MOBILE पर सरकार के प्रतिबंध की ऊँची एड़ी के जूते के करीब आने की घोषणा के समय पर ध्यान दिया, जो 700 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ दुनिया के शीर्ष पांच स्मार्टफोन गेम्स में शुमार है।

Kya Hai FauG Ka Pura Matlab?

App NameFAU-G (FEARLESS AND UNITED GUARDS)
Full NameFEARLESS AND UNITED GUARDS
SizeCurrently Not Available (Soon Possible)
DevelopernCore Games
CategoryGames
Launch DateOctober, 2020
Source: VEFYE

आप सोच रहे होंगे आखिर FAU-G का पूरा मतलब है क्या तो बता दें की इसका गेम का पूरा नाम Fearless And United: Guards रखा गया है। गेम के पोस्टर को देख ऐसा माना जा रहा है की ये PUBG के टक्कर का गेम हो सकता है।

How To Download FauG App and Play?

यह खेल भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घरेलू और विदेशी दोनों खतरों से निपटने के लिए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित है। गेम के October के अंत में Launch होने की उम्मीद है क्योंकि इसके पहले स्तर के सेट गैलन वैली बैकड्रॉप में थे, इसके बाद रिलीज में तीसरे व्यक्ति की शूटिंग गेमप्ले थी। गेम Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा।

Founder and Chairman of the gaming publisher, Vishal Gondal, कहते हैं, “पीएम मोदी के इस जवाब का जवाब देना और दुनिया को एक विश्वस्तरीय खेल पेश करना बहुत गर्व की बात है, जो न केवल Gamers को Virtual सेटिंग में लड़ने में मदद करेगा। बुराई; लेकिन हमारे शहीदों का समर्थन करके राष्ट्र निर्माण में भी सकारात्मक योगदान दें। ”

Pin It on Pinterest

Share This