Hathras Balrampur Gangrape Case: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का आरोपियों पर फूटा गुस्सा, एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने पीएम मोदी से मांगी बेटियों की सुरक्षा

नई दिल्ली। देश में बेटियों संग बढ़ते आपराधिक घटनाओं से सभी निराश और हैरान है। हाथरस और बलरामपुर की घटनाओं ने सबको अंदर तक हिला कर रख दिया है। मां के आंसू प्रशासन से कई सवाल पूछ रहे हैं। ऐसी दरिंदगी ने एक बार फिर देश की बेटियों के दिल में डर पैदा कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग इन घटनाओं के खिलाफ खुलकर आवाज़ उठा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों ने आगे आकर इन घटनाओं पर गुस्सा व्यक्त करते हुए न्याय की मांग की है।

madhuri dixit

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘हाथरस और बलराम की घटनाओं को वह पूरी तरह से निशब्द हो चुकी हैं। वह परिवार के लिए प्रार्थना करती हैं और उम्मीद करती हैं कि प्रशासन इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाही करेगा। जल्द से जल्द दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।’ पोस्ट में अभिनेत्री ने देश में बच्चों और महिला को लेकर बढ़ते अपराधों को गंभीर बताया। उन्होंने कहा कि इस बारें में प्रशासन से बात करनी अब बेहद जरूरी है। हमारी समस्या यही है कि हम कुछ बोलते नहीं है। उस पर काम करना होगा ताकि आगे फिर कोई मां, बेटी या बहन ऐसी घटना का शिकार ना हो।

anu_new.jpg

अभिनेत्री अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि बहुत ही मुश्किल से कुछ समय बीत ही था कि दुष्कर्म की दूसरी घटना हो गई। यह दरिंदें आखिर कैसे यह सोच सकते हैं कि छोटी जिंदगियों के साथ वह कुछ भी कर सकते हैं। यह सभी चीज़ें सोच से भी परे हैं। यह घटनाएं बेहद ही परेशान कर देने वाली हैं। ऐसे लगता है जैसे लोगों के अंदर डर ही नहीं है? अनुष्का पोस्ट में लोगों से पूछती हैं कि एक ही समाज में रहते हुए कैसे ऐसे लोगों के दिलों में डर और महिलाओं की सुरक्षा कैसे करें? पोस्ट में अभिनेत्री ने दोषियों के साथ दया ना दिखाने की बात भी कही है।

Also read  'बाबा का ढाबा' को सपोर्ट करने उतरे बॉलीवुड सितारे, लौटी रौनक, रवीना टंडन ने शेयर की आम लोगों की तस्वीरें

alia_new.jpg

अभिनेत्री ने आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में हाथरस की घटना के बारें लिखते हुए कहा कि उन अपराधियों ने उसकी जुबान काट दी। मगर बावजूद इसके वह उसे चुप कराने में असफल रहे। अब उसकी आवाज़ करोड़ों लोगों की आवाज़ में शामिल हो चुकी है।

वहीं एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजारिश करते हुए हाथरस और बलरामपुर की घटनाओं को लेकर उनसे देश की बेटियों की सुरक्षा के बारें में बात कही है। एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से कहा है कि उनके देश की बेटियों की सुरक्षा उनके ही हाथों में है। इसलिए एक स्पेशल टॉस्क फोर्स बनाई जानी चाहिए। जो केवल महिलाओं संग हो रही घटनाओं से निपटने का काम करें।

बता दें जहां हाथरस में 19 साल की लड़की का रेप कर उसकी जीभ काट दी और जबरन उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं बलरामपुर में 22 साल की लड़की के साथ दो युवकों ने बलात्कार कर उसे खूब पीटा। जिसके बाद इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। इस मामले में भी लड़की का अंतिम संस्कार करा दिया गया। दोनों ही केस में आरोपियों की गिफ्तारी हो चुकी है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This