Hrithik Roshan, टाइगर की ‘वॉर’ को हुआ 1 साल, सितारों ने मनाया जश्न

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) और टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) स्टारर फिल्म ‘वार’ ( War Movie ) पिछले साल गांधी जयंती पर रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई। इस मूवी के एक साल पूरे होने पर यशराज फिल्म्स और मूवी के सितारों ने इसका जश्न मनाया है। सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट के माध्यम से सितारों ने इस मौके को सेलिब्रेट किया।

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ‘वॉर’ का निर्माण यश राज फिल्म्स ने किया। पिछले साल 2 अक्टूबर को रिलीज इस मूवी ने कुल 475 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया। यह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही।

 

यश राज बैनर के हैंडल से पोस्ट ट्वीट में इस मूवी के एक्शन सीन और डायलॉग्स की झलकियां शेयर की गईं। टाइगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक अनसीन वीडियो शेयर किया। ये वीडियो एक फिटनेस ट्रेनर ने कैमरे में कैद किया था।

यह भी पढ़ें: – यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

अंग्रेजी फिल्म की तरह लिखी स्क्रिप्ट—निर्देशक

मूवी के बारे में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, ‘जब ‘वार’ की स्क्रिप्ट लिखी जा रही थी, तो मैं इसे एक अंग्रेजी फिल्म की तरह लिख रहा था। इसमें गाने नहीं थे, इसकी भाषा बहुत नई थी। जब मैं भाषा बोलता हूं, तो मुझे बोली जाने वाली भाषा से कोई मतलब नहीं है, यह फिल्म की भाषा है, जिस तरह से दृश्य सामने आते हैं। प्रत्येक दृश्य का कंटेंट, जिस तरह से स्क्रीनप्ले सामने आता है, यह समयसीमा और चीजों को स्थानांतरित करने के लिहाज से थोड़ा जटिल था। यह एक अथक थ्रिलर की तरह था।

Also read  Sushant Singh Rajput: AIIMS की रिपोर्ट पर बोले मुंबई कमिश्नर- एम्स ने हमें निर्दोष साबित कर दिया है

‘दो सुपरस्टार होना सपने जैसा’
उन्होंने आगे कहा, ‘जब फिल्म कास्ट की गई, तो उसमें ऋतिक और टाइगर थे। यह एक ड्रीम कास्ट था और हम दो सुपरस्टार के एक साथ आने की उम्मीद नहीं कर रहे थे। आजकल एक फिल्म पर एक अभिनेता को लेना बहुत कठिन है, और बोर्ड पर दो सुपरस्टार पाना एक सपने जैसा था। इसलिए, स्वाभाविक रूप से उम्मीदें अधिक थीं।’

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

‘बेंचमार्क सेट करना पड़ा’
उन्होंने आगे कहा, ‘बात यह है कि हमें वार में दो एक्शन सुपरस्टार मिले, हमें एक बेंचमार्क सेट करना पड़ा। जब मैंने 2012 में एक्शन फिल्में बनाना शुरू किया, तो मुझे सिर्फ इतना पता था कि भारत में मेरे लिए कोई बेंचमार्क या टेम्पलेट नहीं है। क्योंकि मुझे नहीं लगता कि हम भारत में कई अच्छी एक्शन फिल्में बनाते हैं।’


Source Link

About Kabir Singh

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, Bollywood, Hollywood, Entertainment related news articles by me, Kabir Singh, creator of this news website. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Kabir Singh →