ICU में जिंदगी की जंग लड़ रहे फराज खान की मदद के लिए आगे आए Salman Khan, उठाया हॉस्पिटल का खर्चा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फराज खान इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। फराज इस वक्त बैंगलोर के एक अस्पताल में एडमिड हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मेंहदी से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। लेकिन इन दिनों वह जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं। उनके पास अपने इलाज के लिए पैसे भी नहीं है। ऐसे में 14 अक्टूबर को पूजा भट्ट ने ट्वीट कर फराज के मेडिकल हालात के बारे में सभी को बताया था। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मदद की अपील भी की थी। जिसके बाद एक्टर सलमान खान मदद के लिए आगे आए और उन्होंने फराज के मेडिकल बिल की फीस भरी।

Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग हुई खत्म, एक्टर ने वीडियो के जरिए दी जानकारी

कश्मीरा शाह ने दी जानकारी

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर दी। कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सच में एक अच्छे इंसान हैं। फराज़ और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया। फरेब गेम के एक्टर फराज़ ख़ान की स्थिती नाजुक है और सलमान ख़ान उनकी मदद के लिए खड़े हैं, जैसे उन्होंने कई लोगों की मदद की है। मैं एक सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। अगर लोगों को नहीं पसंद हैं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने की च्वॉइस है। मुझे लगता है कि वह सबसे सच्चे इंसान हैं, जिनसे मैं इंडस्ट्री में मिली हूं।’ कश्मीरा का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also read  Payal Ghosh के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने लिया लीगल एक्शन, वकील ने जारी किया स्टेटमेंट

कश्मीरा ने सलमान के साथ दुल्हनिया हम ले जाएंगे और कहीं प्यार ना हो जाए फिल्मों में काम किया है।

फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के वक्त वाजिद खान को याद कर Salman और साजिद हुए इमोशनल

बता दें कि फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा था, “प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो।” फराज के परिवार ने फंड रेजर शुरू किया था। जिसमें लिखा है, “फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहा है। हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो पैनडेमिक के दौरान उसने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया। उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने उसे भर्ती हो जाने के लिए कहा।” फराज को 25 लाख रुपयों की जरूरत है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This