Irrfan Khan Cemetery: अभिनेता की कब्र का हाल देखकर शेखर सुमन ने लगाई इंडस्ट्री को फटकार, कही ये बात

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान खान ने इसी साल 2020 के अप्रैल में दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने एक्टिंग से लाखों करोड़ों का दिल जीता था। यही वजह है कि फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं। वहीं, इरफान खान का परिवार भी उन्हें याद करता है और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी पोस्ट शेयर करता रहता है। हाल ही में इरफान खान के बेटे बाबिल ने उनके कब्र की एक तस्वीर शेयर की थी। जिस पर अब एक्टर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। कब्र का हाल देखकर शेखर सुमन ने फिल्म उद्योग को फटकार लगाते हुए कहा कि कम से कम उनकी कब्र के स्थान पर व्हाइट मार्बल का काम देना चाहिए।

एक्टर इरफान खान की कब्र का हाल देखकर फैन ने सुतापा से कहा शर्म की बात है, मिला यह जवाब

शेखर सुमन ने दिया सुझाव

शेखर सुमन ने इरफान खान की कब्र की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह दिवंगत अभिनेता इरफान खान की कब्र है। क्या यह जीवन के बारे में कुछ सिखाता है? सभी प्रसिद्धि, आराधना और इंटरनेशल प्रशंसा के बाद आप एक अचेत कब्र में अकेले लेट जाते हैं। उसके बाद शेखर लिखते हैं, क्या इंडस्ट्री जाग सकती है और कम से कम इस जगह पर सफ़ेद संगमरमर का काम किया जाना चाहिए?’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फैन ने भी लगाई थी फटकार

Also read  Sapna Chaudhary Net Worth: कभी दवाइयों के लिए गिरवी रख दिया था अपना घर, आज रहती हैं आलीशान बंगले में

इससे पहले भी इरफान खान की कब्र को लेकर एक फैन ने एक्टर की पत्नी सुतापा से सवाल पूछा था। यूजर ने लिखा, डियर सुतापा मैंने इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि अभी कुछ महीने ही हुए हैं और उनकी कब्र का ऐसा हाल हो गया है। मुझे लगा था कि आपने वहां रात की रानी का पौधा लगाया है, क्योंकि उन्हें वह काफी पसंद था। क्या हुआ? अगर वो फोटो रियल है तो यह बहुत ही शर्म की बात है। अगर आपके पास इरफान के कब्र की हाल की फोटो है तो उसे पोस्ट करिए।

उसके बाद सुतापा ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘औरतों को मुस्लिम कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती नहीं तो वह जरूर रात की रानी का पौधा लगातीं। बारिश के कारण कब्र के आस-पास घास और पौधे उग आए हैं। यह वाइल्ड और खूबसूरत है। सुतापा ने आगे लिखा, आखिर क्यों सब कुछ परिभाषा के अनुसार ही होना चाहिए और क्या पता कि कब्र के पास जो पैधे उगे हैं उसका कोई उद्देश्य हो। ध्यान से देखो।’

photo_2020-09-30_09-02-19.jpg


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This