Jassie Gill का नया पंजाबी गाना ‘Pyaar Mangdi’ हुआ रिलीज, कुछ ही घंटो में आई लाइक्स की बाढ़

नई दिल्ली | पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) का नया गाना प्यार मंगदी (Pyaar Mangdi) रिलीज हो गया है। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। जस्सी गिल ने इस गाने को अपने यू ट्यूब (YouTube) पर रिलीज किया है जिसे कुछ घंटो में ही 24 लाख से ज्यादा के लाइक्स मिल चुके हैं। प्यार मंगदी एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) है जिसे जस्सी गिल ने गाया है। जस्सी गिल के साथ फीमेल लीड के तौर पर यशिका तलवार (Yashika Talwar) नजर आ रही हैं। गाने का म्यूजिक अवी सरा ने दिया है। वहीं गाने के लिरिक्स हैप्पी रायकोटी ने लिखे हैं। 4 मिनट 9 सेकेंड का ये गाना जस्सी गिल के फैंस को खूब भा रहा है।

 

म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की को अपने प्रेमी के नजदीक किसी को और देखकर जलन होती है। प्यार करने वालों के लिए ये गाना जस्सी गिल ने बनाया है। कोविड-19 के बीच प्यार मंगदी गाने को कनाडा में शूट (Canada shoot) किया गया है। जस्सी गिल के इस गाने की तारीफ एक्ट्रेस जरीन खान ने भी की है। उन्होंने जस्सी गिल के इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा- खूबसूरत गाना। वहीं कई पंजाबी सिंगर्स ने भी उनके गाने की तरीफ की है।

जस्सी गिल ने प्यार मंगदी के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे रोमांटिक गाने पसंद हैं। जब ये गाना मुझे ऑफर हुआ तो मैं बहुत एक्साइटेड था। ये बहुत प्यारा गाना है जो लंबे समय तक सुना जा सकेगा। बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स भी इसे शूट भी किया गया है। बता दें कि जस्सी गिल आखिरी बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म पंगा (Panga) में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म डैडी कूल मूंडे फूल 2 है। इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म सोनम गुप्ता बेवफा है (Sonam Gupta Bewafa Hai) में भी जस्सी गिल नजर आएंगे।

Also read  ड्रग्स केस: NCB अफसर ने Rhea Chakraborty के झूठ को लेकर किया बड़ा खुलासा, होगी लंबी सजा?


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This