Jaya Bachchan और रवि किशन के बीच हुआ घमासान, कंगना ने भी किया पलटवार

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद के बॉलीवुड में हो रही जंग अब संसद के गलियारों तक पंहुच चुकी है। इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स और राजनेताओं के बीच घमासान चल रहा है। अभी हाल ही में राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री Jaya Bachchan ने बीजेपी सांसद रवि किशन के एक बयान पर ऐसा जवाब दिया है कि उन्होनें वहीं पर खड़े अन्य लोगों की बोलती बंद कर दी थी। जिसके बाद यह मुद्दा अब तूल पकड़ता जा रहा है।

जया बच्चन के द्वारा दिए गए बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी उन पर पलटवार करते ट्वीट में जया बच्चन की बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक को लेकर कुछ सवाल पूछे है।

कंगना रणौत ने ट्वीट करते हुए जया से सवाल किया है, ‘क्या आपके विचार तब भी यही होते जब मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता के साथ किशोरावस्था में शोषण किया जा रहा होता? क्या आप तब भी यही कहतीं यदि आपको बेटे अभिषेक को डराया-धमकाया जाता और उत्पीड़ित किया जाता फिर किसी दिन तंग आकर वो फांसी पर लटका हुआ नजर आता? दूसरों के लिए भी सहानुभूति दिखाओ।’

बतादें कि अभी हाल ही में जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि-“कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे भी जो आज राजनीति में आकर कड़वे वोल बोल रहे हैं जो कल तक वो भी इसी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे उनके इस भद्दे बयान को सुनकर मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं।

Also read  राधिका आप्टे ने किया Anurag Kashyap का समर्थन, कहा- मैंने हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है

सोमवार को रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर कई बड़े सवाल उठाए थे। और इस दिशा में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इसमें बाहरी देशों का हाथ है जो देश को युवाओं को बर्बाद कर रहा है। यह जहर हमारी फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच चुका है जिसकी सफाई होना काफी जरूरी है।

जया बच्चन ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करके नाम कमाया है आज वही लोग इस जगह को गटर कह रहे हैं। मैं इस बात से पूरी तरह से असहमत हूं। जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा बोलने पर अपत्ति जाहिर करना चाहिए।’

इतना ही नही बेबाक बयानबाजी के लिए पहचानी जाने वाली कंगना रनौत ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ड्रग्स मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री की तुलना गटर से की थी। उन्होंने दावा किया था कि 99 प्रतिशत बॉलिवुड स्टार्स इसका उपयोग करते है।


Source Link

About Ankur Lad

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, best-selling products reviewed by me, Ankur Lad, creator of this product review blog. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Ankur Lad →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *