Kangana Ranaut के खिलाफ कोर्ट ने दिए FIR के आदेश, धर्म के नाम पर नफरत फैलाने का आरोप.. हो सकती है गिरफ्तारी

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है। कंगना जो भी बोलती हैं उसमें उनका बेबाक अंदाज साफ नजर आता है। जिसके कारण वो बार-बार पंगा भी लेती रहती हैं। इसी बीच कंगना पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप लग गया है। जिसके चलते एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) ने एफआईआर (FIR against Kangana Ranaut) दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। कंगना के खिलाफ ये अर्जी महोम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के शख्स ने दी है।

‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर Anupam Kher ने करण जौहर पर कसा तंज, 22 साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडक्शन से हुए बड़ी गलती

दो समुदाय में नफरत फैलाने का आरोप

दरअसल कंगना के कुछ ट्वीट (Kangana Ranaut tweet) उनके लिए मुसीबत बन गए। उनके द्वारा किए गए ट्वीट के आधार पर शिकायतकर्ता ने एक्ट्रेस पर हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने का आरोप लगाया है। दो याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना दो समुदाय में नफरत फैलाने का काम कर रही हैं। वो सांप्रदायिकता को बढ़ावा दे रही हैं। उनके ऐसे करने के कारण ना सिर्फ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है बल्कि बॉलीवुड के कई लोग भी आहत हुए हैं। कंगना के खिलाफ शिकायत करने वाले शख्स ने कोर्ट में उनके कई ट्वीट सामने रखे हैं।

कंगना को किया जा सकता है गिरफ्तार

कंगना रनौत के द्वारा किए गए ट्वीट के आधार पर सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत एफआईआर दर्ज हो सकती है। कंगना को पूछताछ के लिए भी बुलाया जा सकता है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि अगर कंगना के खिलाफ सबूत मिलते हैं तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

Also read  इंतजार खत्म! होश उड़ाने आ रही हैं हॉलीवुड फिल्म Dune, यहां देखें ट्रेलर

बता दें कि इससे पहले कंगना के खिलाफ कर्नाटक में भी एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। ये शिकायत भी उनके ट्वीट को लेकर की गई थी। उनपर आरोप लगा था कि उन्होंने किसानों के विरोध में ट्वीट किया था। कंगना अक्सर ही अपने ट्वीट के कारण चर्चाओं में रहती हैं। उनके ज्यादातर ट्वीट वायरल हो जाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आजकल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस और धाकड़ के लिए तैयारी कर रही हैं। वहीं उन्होंने जयललिता पर आधारित फिल्म थलाइवी की शूटिंग खत्म कर ली है।


Source Link

About Kabir Singh

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, Bollywood, Hollywood, Entertainment related news articles by me, Kabir Singh, creator of this news website. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Kabir Singh →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *