Kangana Ranaut ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी ना होने पर उद्धव सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन नए खुलासो के साथ किसी ना किसी एक्टर को आड़े हाथों लेती रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से तो उनकी लड़ाई महाराष्ट्र सरकार से चल रही है। वहीं हाल ही में उन्होंने रेप के आरोपों में फंसे अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक बार फिर निशाना साधा है। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया है। कंगना ने पायल घोष (Payal Ghosh) के बार-बार गुहार लगाने के बाद भी अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई एक्शन ना लिए जाने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने एक उदाहरण देते हुए उद्धव सरकार को ट्रोल किया है।

Deepika Padukone ने राहुल गांधी को बताया था पसंदीदा नेता, पुराने वायरल वीडियो में कर रही हैं जमकर तारीफ

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘किसी ने अचानक साहिल के खिलाफ एफआईआर कर दी, जिसने महाराष्ट्र सरकार के काम पर सवाल उठाए थे, जो उसका लोकतांत्रिक अधिकार है। और साहिल को तुरंत जेल भेज दिया गया। लेकिन पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर कई दिनों पहले ही रेप के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई थी और वो खुले में घूम रहे हैं। क्या है ये सब? कंगना ने इससे पहले एक और ट्वीट किया था। कंगना ने पूछा था कि ये किस तरह का गुंडा राज मुंबई में चल रहा है? दुनिया के सबसे अयोग्य सीएम और उनकी टीम से कोई सवाल नहीं कर सकता? ये लोग हमारे साथ क्या करेंगे? हमारा घर तोड़ेंगे और हमे मारेंगे? उन्होंने कांग्रेस को टैग करते हुए सवाल पूछा इसके लिए कौन जवाबदेह होगा? #istandwithsaahilchoudhary

कंगना के ट्वीट के बाद उन्हें फैंस का पूरा समर्थन मिल रहा है। कई लोगों का कहना है कि अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की जानी चाहिए। बता दें कि पायल घोष, अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी के सिलसिले में नेता रामदास अठावले से मुलाकात कर चुकी हैं। पायल ने आरोप लगाया था कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती कर उनका रेप किया था। ये बात उन्होंने प्रेस कॉनफ्रेंस करके बताई थी। हालांकि अनुराग कश्यप ने अपनी सफाई में इन सभी आरोपों से साफ इंकार कर दिया था। उनके सपोर्ट में तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी, माही गिल जैसी कई एक्ट्रेसेस सामने आई थीं।

Also read  Amitabh Bachchan Birthday : अमिताभ ने उत्तर भारतीयों को दी पुख्ता इमेज, अदाकारी में मिट्टी की महक


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This