Kangana Ranaut ने फिल्म Thalaivi के सेट से साझा की तस्वीरें, फैंस देखकर हो गए कन्फ्यूज.. हूबहू जयललिता जैसा दिखा लुक

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे तो अपनी बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी (Thalaivi- the revolutionary leader) की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग सेट्स से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो हूबहू तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (J. Jayalalitha) की तरह दिखाई दे रही हैं। गौरतलब हो कि कोरोना के चलते लॉकडाउन में सभी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगी थी। लेकिन अब सब धीरे-धीरे सब पटरी पर आ रहा है तो एक्टर्स अपनी फिल्मों की शूटिंग भी करने लगे हैं। कंगना भी जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं।

जसलीन मथारू से शादी की खबरों के बीच बोले Anup Jalota, कहा- मैं 35 का होता तब भी उससे शादी नहीं करता

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट (Kangana Ranaut Twitter) पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें उनका लुक जयललिता से बिल्कुल मिल रहा है। कंगना का चेहरा भी काफी हद तक जयललिता से मिलाने की कोशिश की गई है जिसमें मेकर्स कामयाब नजर आ रहे हैं। जयललिता के स्टाइल में कंगना को पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है। साड़ी के साथ पीछे लंबे बालों की चोटी और माथे पर बड़ी बिंदी में कंगना की तस्वीरें तेजी से वायरल (Kangana Thalaivi photos viral) हो रही हैं। इन सभी तस्वीरों को ब्लैक एंड वाइट रखा गया है क्योंकि उसी दौर की कहानी को दर्शाएगी। धीरे-धीरे जैसे कहानी आगे बढ़ेगी कलर्ड फोटोज भी सामने आएंगे। कंगना ने बताया कि उन्होंने फिल्म का एक बड़ा शेड्यूल पूरा कर लिया है।

कंगना ने इन फोटोज के साथ ट्वीट में लिखा- जया मां के आशीर्वाद से हमने थलाइवीः द रेवोल्यूशनरी लीडर का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। कोरोना के बाद बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदलता है। पूरी टीम का शुक्रिया। बता दें कि लॉकडाउन से पहले भी कंगना की फिल्म थलाइवी से कुछ फोटोज सामने आए थे।

Also read  Akshay Kumar posts video thanking fans for celebrating his birthday, Ranbir Kapoor spotted at new project shoot


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This