बिग बी ने सुनाई पिता की सीख, केबीसी के कंटेंस्टेंट का बढ़ाया हौसला

अमिताभ बच्चन ने अपने पिता की सीख शेयर करते हुए बताया कि जब वह छोटे थे तो उनके पिता हरिवंश राय बच्चन अक्सर उनसे कहा करते थे, “मन का हो तो अच्छा ना हो तो और भी अच्छा” उन्होंने बताया कि पहले तो यह बात उन्हें समझ में नहीं आती थी। लेकिन जैसे जैसे वह बड़े होते गए उन्हें बाबूजी की यह सीख समझ में आने लगी। इस सीख को वे अक्सर शेयर करते रहते हैं। उन्होंने केबीसी शो के दौरान भी कंटेंस्टेंट को अपने पिता की सीख से अवगत कराया और उनका हौसला बढ़ाया।

आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के संचालन में लगे हैं। कोरोना काल में भी वह लोगों को हिम्मत दिला रहे हैं। इस बार शो में कोलकाता की रहने वाली कंटेंस्टेंट रुना शाह ने भाग लिया और बेहतरीन खेल खेलते हुए उन्होंने करीब 25 लाख रुपए की धनराशि जीती। इसी दौरान महानायक ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा दी गई यह सीख शेयर की।

कोलकाता की रहने वाली रुना इस हफ्ते की आखिरी कंटेंस्टेंट थी। उन्होंने बताया कि उनके हॉट सीट पर पहुंचने में उनकी बेटी का सबसे बड़ा हाथ है। जिसने उनके अंदर कॉन्फिडेंस जगाया और केबीसी में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित किया।

Source: Patrika

Also read  Amitabh Bachchan turns 78: His female co-stars reminiscence his larger than life persona

Pin It on Pinterest

Share This