KGF एक्टर यश के फैन ने की दीवानगी की हद पार, सुसाइड नोट में लिखी आखिरी इच्छा- अंतिम संस्कार में शामिल हो एक्टर

फिल्म स्टार्स के लिए उनके फैन कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। स्टार्स को लेकर उनके बीच काफी दीवानगी देखने को मिलती है। लेकिन सुपरहिट फिल्म केजीएफ के एक्टर यश के एक फैन ने दीवानगी की सारी हद पार कर दी। दरअसल, उनके फैन ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। इसके साथ ही, एक सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें उसने अपनी आखिरी ख्वाहिश जाहिर की है।

फैन की आखिरी ख्वाहिश को पढ़कर खुद यश भी काफी दुखी हैं। फांसी लगाने वाले युवक का नाम रामकृष्ण है। 25 साल के रामकृष्ण कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थे। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी जीवन में असफल रहा है। वह अपनी मां के लिए एक अच्छा बेटा, अपने बड़े भाई के लिए एक अच्छा भाई नहीं बन सका और अपने प्यार का दिल जीतने में भी नाकाम रहा। इसलिए अब उसके जीवन में हासिल करने के लिए अब कुछ नहीं बचा है। ऐसे में वह अब अपनी जिंदगी को समाप्त कर रहे हैं।

रामकृष्ण ने सुसाइड नोट में आगे लिखा, ‘वह पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और एक्टर यश दोनों का बड़ा फैन है और वह चाहता था कि दोनों उसके अंतिम संस्कार में मौजूद हों। यह मेरी अंतिम इच्छा है।’ पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

एक्टर ने इस मामले में ट्वीट कर लिखा, ‘हम अभिनेता आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं थी।’ वहीं, सिद्धारमैया ने कोडिदोड्डी गांव का दौरा किया और वह रामकृष्ण के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं उससे कभी मिला हूं, लेकिन ऐसी परिस्थितियों में अपने प्रशंसक से मिलना बहुत दुखद है। किसी को भी इतनी कम उम्र में जीवन का अंत नहीं करना चाहिए।’

Also read  KGF Chapter 2 Teaser: Released Ahead of Schedule, Following a Leak

(Source: https://www.patrika.com/bollywood-news/kgf-actor-yash-fan-commits-suicide-in-karnataka-6702537/)

Pin It on Pinterest

Share This