Laxmmi Bomb ट्रेलर को बॉयकॉट से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने अपनाया ये तरीका, नहीं जान पाएंगे ना पसंद करने वालों की संख्या

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच-अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बम का ट्रेलर (Laxmmi Bomb trailer) रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। कुछ ही घंटों में इसे 3 मीलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी (Horror Comedy) होगी जिसमें अक्षय कुमार पहली बार एक किन्नर के रोल में नजर आएंगे। वहीं लक्ष्मी बम के ट्रेलर रिलीज होने से पहले कई लोग इसका बहिष्कार कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोगों का गुस्सा इंडस्ट्री के उन सभी लोगों पर है जिन्होंने आगे आकर कुछ भी नहीं बोला। सड़क 2 और खाली पीली ट्रेलर का अंजाम सभी पहले ही देख चुके हैं शायद इसीलिए लक्ष्मी बम ट्रेलर में लाइक-डिस्लाइक (Like and Dislike) हाइड कर दिया गया है।

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने बयां किया अपना दर्द, जन्म से पहले ही माता-पिता ने कर लिया था अलग होने का फैसला

लक्ष्मी बम का ट्रेलर यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है जहां आप इसे देख तो सकते हैं लेकिन लाइक या डिस्लाइक नहीं जान सकते। जाहिर है कि पिछली कुछ फिल्मों के ट्रेलर लोगों के डिस्लाइक के कारण कई रिकॉर्ड कायम कर चुके हैं। यही डर अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स को भी लगा होगा। इसीलिए लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को कितने लोगों ने पसंद किया है या नापसंद किया है ये आप नहीं देख सकते हैं। हालांकि आप खुद ट्रेलर को लाइक-डिस्लिक कर सकते हैं।

जाहिर है कि कुछ दिनों पहले अक्षय ने एक वीडियो साझा कर लोगों से अपील की थी कि पूरी इंडस्ट्री को गलत ना समझें। ड्रग्स केस में कुछ सेलेब्स के फंसने के बाद लोगों का गुस्सा और देखने का नजरिया बॉलीवुड को लेकर बदला हुआ नजर आ रहा है। लेकिन अक्षय ने लोगों से कहा था कि सभी को एक ही नजर से देखना गलत है। तब लोगों ने कहा था कि इस वीडियो से उन्होंने बॉलीवुड का बचाव किया है। उसके बाद लक्ष्मी बम को बॉयकॉट करने की मांग भी उठने लगी।

Also read  मनजिंदर सिंह को Karan Johar की शिकायत करने पर पाकिस्तान से मिल रही हैं धमकियां, केस वापस लेने को कहा

वहीं ऐसी भी खबरे हैं कि लक्ष्मी बॉम्ब साउथ फिल्म कंचना मूवी की कॉपी है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद कई यूजर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म को कंचना मूवी का कॉपी बताया है। अब असल सच क्या है ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। हालांकि अक्षय कुमार एक बार हॉरर कॉमेडी में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर एक बार भुलभूलैया की याद भी दिला रहा है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This