Monal Gajjar ने अपने पहले वेतन का किया खुलासा, पिता के साथ अंतिम क्षणों के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक

नई दिल्ली: बिग बॉस तेलुगु का 4 सीजन रविवार को लॉन्च किया गया था। पिछले सीज़न के विपरीत, चौथे संस्करण के प्रीमियर में घर में पहले दिन से ही प्रतियोगियों के बीच की बॉन्डिंग दिखी।

पिता के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक

एपिसोड में, मोनाल गज्जर ने कैदी सूर्य किरण को उनके पहले वेतन के बारे में बताया। मोनाल ने बताया उनका पहला वेतन 4000 रुपए था और उनकी मां ने उन्हें उसमें से 1000 रुपए बचाने के लिए कहा था। इसके साथ ही मोनाल ने अपने पिता को लेकर भी बात कही। जब मोनाल की उम्र 15 साल थी, उस वक्त उनके पिता की मृत्यु हो गई थी। ऐसे में अपने पिता के साथ बिताए अंतिम क्षण के बारे में बात करते हुए वह भावुक हो गईं। अभिनेत्री ने खुलासा किया, उन्होंने अपने पिता से वादा किया था कि वह अपनी मां और परिवार को सबसे अच्छा जीवन देगीं।

छोटी-छोटी चीजों से मिलती है खुशी

अपने पहले टीवी और बाइक के बारे में बात करते हुए, मोनाल ने कहा कि उन्हें छोटी-छोटी चीजों से खुशी मिलती है। उन्होंने मेजबान नागार्जुन को बताया कि वह एक भावुक इंसान हैं और बिग बॉस के घर में आने के बाद उनकी आंखें परिवार को याद करते हुए नम हो जाती हैं। मोनाल बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाली पहली कटेंस्टेंट्स थीं। हालांकि यह देखा जाना बाकी है कि वह कब तक घर में रह सकती हैं।

काम के मोर्चे पर, अहमदाबाद से कॉमर्स ग्रेजुएट ने मॉडलिंग और शोबिज की दुनिया में प्रवेश करने से पहले एक निजी बैंक में काम किया। अपने योग शिक्षक के प्रोत्साहन के साथ, मोनाल ने 2011 में मिर्ची क्वीन बी ब्यूटी पेजेंट में भाग लिया। वह प्रतियोगिता की विजेता के रूप में उभरीं। मिस गुजरात का ताज जीतना वास्तव में उनके लिए गेम चेंजर था। मोनाल ने बिग बॉस तेलुगु सीजन 14 के लिए तेलुगु बोलने के कौशल को भी सीखा है।

Also read  पति के निधन के चार महीने बाद मेघना राज ने सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर, फोटोज देख इमोशनल हुए फैंस


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This