NCB ने Rhea Chakraborty के खिलाफ कोर्ट में कहा- सुशांत को साजिश के तहत दिया ड्रग्स, शातिर तरह से की नशीले पर्दाथों की तस्करी

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग्स (Drugs) का मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड पर खतरा मंडरा रहा है। वहीं ड्रग की खरीद-फरोख्त को लेकर जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की जमानत याचिका पर एनसीबी (NCB) ने विरोध दर्ज कराया है। एनसीबी ने अपनी बात रखते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं। गौरतलब हो कि मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया की याचिका पर हुई सुनवाई में अपना फैसला सुरक्षित कर लिया था। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो किसी भी हाल में नहीं चाहता कि रिया को जमानत मिले।

एनसीबी के मुताबिक, उनके पास रिया के खिलाफ कई अहम सबूत हैं और उनका जेल से बाहर जाना एजेंसी की जांच में मुश्किले खड़ा कर सकता है। जांच एजेंसी ने ये साफ कह दिया है कि रिया ड्रग्स का कारोबार बहुत पहले से करती आ रही थीं और सुशांत को भी उन्होंने इसमें साजिश के तहत फंसाया है।

ड्रग्स केस: NCB अफसर ने Rhea Chakraborty के झूठ को लेकर किया बड़ा खुलासा, होगी लंबी सजा?

एनसीबी की तरफ से कोर्ट में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती बहुत शातिर हैं। उन्होंने सबकुछ जानते समझते हुए ड्रग्स के धंधे को बढ़ावा दिया। वो कई बड़े लोगों को ड्रग सप्लाई करती थीं। साथ ही कई ड्रग पैडलर्स से भी उनका संपर्क है। रिया ने ही सुशांत को ड्रग की लत लगाई। वो कोई मासूम नहीं हैं। एनसीबी का दावा है कि रिया इस बात को जानती थी कि सुशांत ड्रग का सेवन करते थे और उन्होंने इसे बढ़ावा दिया, सबसे छिपाया। रिया ने बड़े ही शातिर तरह से ना सिर्फ ड्रग्स खरीदी बल्कि अन्य लोगों को इसका सेवन करने के लिए बढ़ावा दिया। उन्होंने ड्रग्स की पेमेंट कई तरीकों से की है। रिया ने इस बात को खुद भी अदालत में माना था कि उन्होंने सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को ड्रग्स लेने के पैसे दिए हैं। उनका दावा था कि ये सुशांत के लिए किया गया था।

Also read  हिना खान और धीरज धूपर का नया गाना 'हमको तुम मिल गए' हुआ रिलीज़, वीडियो को यूट्यूब पर मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस

एनसीबी का कहना है कि इस वक्त रिया को जमानत मिलना उनके लिए बहुत दिक्कत पैदा कर सकता है। रिया ड्रग्स तस्करी में पूरी तरह से शामिल थी इसके जांच एजेंसी के पास कई सबूत भी हैं। रिया द्वारा ड्रग्स को लेकर जो अपराध किया गया है वो एनडीपीएस के एक्ट 27 A के तहत आता है। जिसमें सख्त सजा का प्रावधान है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This