Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की शादी की रस्म हुई शुरू! कुछ इस अंदाज में नजर आईं सिंगर

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी वजह कोई गाना नहीं बल्कि उनकी शादी है। हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक जैसी तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया है। जिसके बाद से दोनों की शादी की चर्चा भी तेज हो गई है। लेकिन अब नेहा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्हें देखकर कहा जा रहा है कि उनकी शादी की रस्म शुरू हो गई हैं और हो सकता है कि ये पहली रस्म हो।

Neha kakkar की शादी हुई फिक्स! एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा- अगर वह ऐसा कर रही हैं तो…

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह पिंक कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। तस्वीरों में बैकग्राउंड को देखकर माना जा रहा है कि लोकेशन पंजाब की है। वहीं, नेहा ने कैप्शन में लिखा है, ‘आजा चल व्याह करवाइये लॉक डाउन विच कट होने खर्चे। डायमंड द छल्ला गाने की यह मेरी फेवरेट लाइन है। आपकी कौन-सी लाइन इस गाने में फेवरेट है?’ इसके बाद नेहा ने हैशटैग दिया- नेहू दा व्याह। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, आदित्य नारायण बोले- तो फिर मुझे क्यों लूटा?

नेहा की इस पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है, “चलो चलो करवाइये व्याह।” बता दें कि इससे पहले नेहा कक्ड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों कैमरे की तरफ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने अपने दिल की बात कही है। नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह।’ इसके साथ ही उन्होंने अपने इस रिश्ते को निकनेम भी दिया है- नेहूप्रीत। इसके साथ ही इस तस्वीर पर रोहन ने भी कमेंट करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है। रोहन ने लिखा, ‘बाबू, आई लव यू सो मच मेरा पुट्ट मेरी जान। हां, मैं बस तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी।’ रोहन ने कई सारे दिल वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। दोनों ने इस पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया।

वैसे ये पहली दफा नहीं है जब नेहा की शादी की बात सामने आई हो। इससे पहले इंडियन आइडल जज करने के दौरान भी ये खबरें खूब उड़ी थीं कि वह आदित्य नारायण संग सात फेरे लेने वाली हैं। हालांकि बाद में पता चला कि सारी खबरें झूठी थीं और शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ऐसा किया गया था। हालांकि इस बार रोहन के साथ नेहा वाकई शादी करने जा रही हैं या नहीं, ये तो आने वाले कुछ दिनों में साफ हो जाएगा।


Source Link

Also read  ड्रग केस में फंसी रकुलप्रीत सिंह ने फिर खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, मीडिया में उनके लिए छप रही खबरों पर रोक लगाने की कही बात

Pin It on Pinterest

Share This