Neha Kakkar Songs: नेहा कक्कड़ के इन 5 सुपरहिट गानों को सुनकर मूड हो जाएगा एकदम फ्रेश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें नेहा और रोहन एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रोहन के माता-पिता भी मौजूद हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह दोनों की रोका-सेरेमनी की तस्वीर है। इसके अलावा अब दोनों ने अपने रिश्ते को भी ऑफिशियल कर दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की ही चर्चा हो रही है।

पर्सनल लाइफ के अलावा नेहा कक्कड़ अपने प्रोफेशनल लाइक की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। एक के बाद एक नेहा ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं नेहा के सुपरहिट गानों की लिस्ट-

1. तारों के शहर
नेहा कक्कड़ का हाल ही में तारों के शहर गाना रिलीज हुआ है। इसे जुबिन नौटियाल के साथ मिलकर नेहा ने गाया है। साथ ही में इसमें एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने एक्ट किया है। कुछ ही दिनों में इस गाने पर 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।


2. डायमंड दा छल्ला
25 अगस्त को रिलीज हुए ‘डायमंड दा छल्ला’ गाने का क्रेज अभी तक लोगों के दिमाग से नहीं निकला है। इस गाने पर लोग जमकर वीडियो बना रहे हैं। नेहा कक्कड़ के साथ इस गाने में परमिश वर्मा नजर आ रहे हैं। डायमंड दा छल्ला गाने पर अभी तक 30 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

3. गोवा बीच
11 फरवरी 2020 को रिलीज हुए इस गाने ने काफी धूम मचाई थी। इसे नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है। इसमें उनके साथ आदित्य नारायण भी हैं। इस गाने को लेकर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के अफेयर की खबरें तक उड़ी थीं।


4. कल्ला सोना नी
नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया ये गाना आसिम रियाज और हिमांशी खुराना पर फिल्माया गया था। नेहा के बाकी गानों की तरह ये भी सुपरहिट साबित हुआ था। इस गाने पर 119 मिलियन व्यूज हैं।


5. दिल को करार आया
‘दिल को करार आया’ गाने को नेहा कक्कड़ और यस्सर देसाई ने गाया है। जुलाई में रिलीज हुए इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी। इस गाने में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आई थीं। गाने पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं।



Source Link

Pin It on Pinterest

Share This