Payal Ghosh ने यौन शोषण की बताई पूरी कहानी, कहा- पहले उन्होंने मेरे लिए खाना बनाया…

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। हालांकि अनुराग ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। लेकिन इससे इतर एक्ट्रेस पायल घोष ने मीडिया में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए उस दिन की पूरी घटना बताई है। एक्ट्रेस का आरोप है कि अनुराग कश्यप उनके सामने न्यूड हो गए थे और उसके बाद उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

यह घटना पायल के साथ साल 2014 में हुई थी। एक्ट्रेस ने समाचार एजेंसी आईएनएस को दिए इंटरव्यू में पूरी घटना के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने बताया, मैं सबसे पहले उनसे यारी रोड स्थित उनके कार्यालय में मिलने गई थी। वह किसी के साथ बात करने में व्यस्त थे और मुझे उसके सामने बैठने के लिए कहा। लेकिन वह व्यस्त थे इसलिए मैं वहां से आ गई। अगले दिन उनका मुझे फोन आया और उन्होंने मुझे सिंपल कपड़े पहनने के लिए ताकि मैं एक्ट्रेस न लगूं। इसलिए मैं सलवार कमीज पहनकर उनसे मिलने गई थी। उसके बाद उन्होंने मेरे लिए खाना बनाया और मेरे लिए प्लेट भी लगाई। कुछ देर बाद मैं वहां से चली गई।

पायल ने आगे बताया, लेकिन उनका मुझे फिर से मैसेज आया, जिसमें उन्होंने मुझे आने के लिए कहा। देर हो चुकी थी इसलिए मैंने उन्हें मना कर दिया। पायल ने बताया कि दो तीन बाद फिर उन्होंने अनुराग से मुलाकात की। पायल ने कहा, उसने मुझे अपने घर पर बुलाया और मैं चली गई। उस वक्त वह स्मोक कर रहे थे। कुछ देर बाद वह मुझे दूसरे कमरे में ले गए। वहां उनकी एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन के कई जूते रखे हुए थे। अनुराग ने मुझे जूते दिखाते हुए कहा कि उनकी पत्नी अमेरिका चली गई है। वह मुझसे नाराज है। अनुराग ने मुझसे आगे कहा कि लड़किया रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म करने के लिए मेरे साथ सोने के लिए भी तैयार थीं।

Also read  Richa Chadha gives a peek into her lockdown activities, reminds everyone she is ‘an actor, not a revolutionary’

उसके बाद अनुराग ने एक एडल्ट फिल्म चलाना शुरू कर दिया। मैं उस वक्त डर गई थी। उस कमरे में कई कैसेट, किताबें और एक सोफा था। यह एक पुस्तकालय की तरह लग रहा था। उसके बाद उसने मेरे सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए और मुझे भी अपने कपड़े उतारने के लिए कहा। मैंने उससे कहा कि सर मैं सहज नहीं हूं। उसके बाद उसने मुझे कहा कि उसके एक कॉल पर एक्ट्रेस उनके पास आने के लिए तैयार हैं। लेकिन मैंने उन्हें कहा कि मैं सहज नहीं हूं।

इसके बाद पायल घोष ने बताया कि मैंने कई बार इस बारे में बोलने की कोशिश की। लेकिन मेरे करीबी दोस्तों और परिवार ने मुझे चुप रहने के लिए कहा ताकि भविष्य में मुझे किसी तरह की परेशानी न हो।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This