Payal Ghosh ने कराया Corona Test, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर बोलीं- Party Time

अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘मैंने आप सभी के संदेश देखे हैं। आप सभी को आपके प्यार के लिए धन्यवाद। मैं आप लोगों के साथ यह खबर शेयर करना चाहती हूं कि मेरा कोविड टेस्ट ( Covid Test ) हो चुका है और नतीजा नेगेटिव आया है।

मुंबई। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ( Ramdas Athawale ) की पार्टी आरपीआई ज्वाइन कर चुकी अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) कोविड-19 ( Covid-19 ) की जांच में नेगेटिव पाई गई हैं। पायल ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट से यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की। हाल ही अठावले कोरोना पॉजिटिव आए थे।

‘मेरा कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है’

पायल ने अपने एक ट्वीट में लिखा,’मैंने आप सभी के संदेश देखे हैं। आप सभी को आपके प्यार के लिए धन्यवाद। मैं आप लोगों के साथ यह खबर शेयर करना चाहती हूं कि मेरा कोविड टेस्ट हो चुका है और नतीजा नेगेटिव आया है। सभी सुरक्षित रहें और अपना देखभाल करें और सरकार द्वारा कोविड के लिए बनाए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें। हैशटैगकोविड-19’। पायल ने ट्वीट कर ये भी बताया कि रामदास अठावले की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। अपनी रिपोर्ट की जानकारी देने के कई घंटों बाद देर रात पायल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा,’पार्टी टाइम।’

खुद का कर लिया था आइसोलेट

कोरोना पॉजिटिव पाए गए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ एक राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेने के चलते पायल का कोविड टेस्ट किया गया। ट्विटर पर अठावले के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आते ही पायल ने खुद को टेस्ट किए जाने तक आइसोलेट करने का निर्णय लिया था।

निर्देशक पर लगाए यौन शोषण के आरोप

गौरतलब है कि पायल ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले में शिकायत दर्ज की जा चुकी है। पायल ने इसके साथ ही एक्ट्रेस रिचा चड्ढा पर भी विवादित बयान दिए थे। इसके चलते पायल के खिलाफ रिचा ने मानहानि का केस दायर किया था। हालांकि कोर्ट केस होने के बाद समझौता हो गया और पायल ने रिचा के खिलाफ अपने आरोप वापस ले लिए। हालांकि अनुराग पर उनका केस कायम है। अनुराग ने अपनी बचाव में पायल के आरोपों को निराधार कहा है।

अनुराग ले सकते हैं लीगल एक्शन

इधर खबर है कि अनुराग अब पायल के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकते हैं। उनके करीबियों के अनुसार पायल के आरोपों से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। वह न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रखेंगे।


Article Source: Patrika.com

Pin It on Pinterest

Share This