PM Modi की बायोपिक फिल्म को दोबारा रिलीज करने पर प्रोड्यूसर को मिली मौत की धमकी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण कई महीनों तक सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ था। लेकिन अब 15 अक्टूबर से एक बार फिर थियेटर खुलने जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में ये घोषणा की गई थी कि विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म को एक बार फिर से रिलीज किया जाएगा। लेकिन इस फिल्म के सह-निर्माता और उद्योगपति अमित बी वाधवानी ने खुलासा किया कि पीएम मोदी पर उनकी फिल्म को दोबारा रिलीज किए जाने की खबर के बाद उन्हें मौत की धमकी मिल रही है।

आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन के कारण पर बोलीं Kangana Ranaut, टूटे हुए परिवार को बताया वजह

घृणा फैलाने वाले प्रचार का निशाना बनाया जा रहा है

अमित ने बताया कि मौत की धमकी मिलने के लिए उन्होंने साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराई है। एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं चिंतित हूं। नफरत फैलाने वाली कंटेंट या संवेदनशील कंटेंट के विपरीत जिस पोस्ट पर धमकियां मिली थीं, वह महज एक फिल्म की घोषणा थी और वह भी प्रधानमंत्री की बायोपिक। मैं इस रिएक्शन से शॉक्ड हूं। यह कहने में कुछ भी अपमानजनक नहीं था कि मेरी फिल्म फिर से रिलीज हो रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे जैसे कानून का पालन करने वाले नागरिकों को घृणा फैलाने वाले प्रचार का निशाना बनाया जाता है। यह साबित करते हैं कि साइबरबुलिंग अब दुर्लभ घटना नहीं है। यह अब एक आदर्श है। खासतौर पर बॉलीवुड में जो विवादों के घेरे में रहा है।”

Also read  मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर के 2.0 वर्जन में नजर आएंगे कालीन भैया

Sushant Singh Case: सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को नहीं दी गई जानकारी

लॉकडाउन से बॉलीवुड बुरी तरह प्रभावित

फिल्म निर्माताओं को अपना कंटेंट रिलीज करने के लिए आने वाली समस्याओं के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “फिल्म निर्माता हमेशा एजेंडों का शिकार होते हैं। यह देखते हुए कि बहुत सारा पैसा दांव पर है, बॉलीवुड एक सॉफ्ट टारगेट है। इंडस्ट्री को एक कलात्मक लेंस के बजाय राजनीतिक लेंस के माध्यम से देखा जा रहा है। हालिया विवादों के कारण मौजूदा समय में समस्याएं बढ़ गई हैं, जिससे जनता की राय प्रतिकूल हो गई है। फिल्म थिएटर अभी भी सार्वजनिक और सरकारी प्रतिबंधों के लिए बंद हैं, बॉलीवुड लॉकडाउन के कारण गंभीर रूप से प्रभावित है।”

आपको बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने उनका रोल किया है। ओमंग कुमार इसके डायरेक्टर हैं और यह 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से लेकर 2014 के लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने तक के सफर को दिखाया गया है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This